शॉट सर्किट से धागा फैक्टरी में आग लगी

Saharanpur Updated Sat, 03 Nov 2012 12:00 PM IST
सहारनपुर। दिल्ली रोड स्थित धागा फैक्ट्री में शॉट सर्किट के कारण आग लग गई। दमकल की तीन गाड़ियों ने कई घंटे के प्रयासों के बाद आग पर काबू पाया। मालिक के अनुसार आग से करीब नौ लाख रुपयों का नुकसान होना बताया गया है।
दिल्ली रोड पर डीपीएस स्कूल के सामने राकेश गांधी की धागा फैक्ट्री है। शुक्रवार होने के कारण फैक्ट्री बंद थी। बताया जाता है कि सुबह करीब साढ़े नौ बजे समीप ही दूसरी फैक्ट्री के कर्मचारियों ने धुआं उठते देखकर शोर मचाया। लोग फैक्ट्री में पहुंचे तो एक हिस्से में आग की लपटे और धुआं उठ रहा था। अंदर रुई के भंडार में आग लगी थी। दूसरी फैक्ट्री के श्रमिकों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। उन्होंने फैक्ट्री मालिक राकेश गांधी को सूचना दी। उनके परिजन भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पर दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई। बाद में सरसावा से भी एक दमकल गाड़ी मौके पर बुलाई गई। दमकलकर्मियों ने करीब पांच घंटों के अथक प्रयासों के बाद आग पर काबू पाया गया। फैक्टरी मालिक के मुताबिक आग से करीब नौ लाख रुपयों का नुकसान हुआ है, जिसमें मशीनें भी क्षतिग्रस्त हुई हैं। मालिक ने बताया कि शॉट सर्किट के कारण आग लगी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018