चुनाव बाद होगा बड़ा बदलाव : रामदेव

Saharanpur Updated Mon, 29 Oct 2012 12:00 PM IST
देवबंद (सहारनपुर)। बाबा रामदेव ने 2014 के लोकसभा चुनाव में सक्रिय भूमिका का ऐलान करते हुए कहा कि यह चुनाव देश का भविष्य तय करेगा।
रविवार को देवीकुंड के मैदान पर किसान नेता राकेश टिकैत के साथ किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार, किसानों के साथ हो रहे अन्याय और घोटालों का मुंहतोड़ जवाब देने का समय आ रहा है। कांग्रेस ने घोटालों का रिकार्ड तोड़ा है। राबर्ट वाड्रा घोटाला देश में सबसे चर्चित मुद्दा है, बावजूद इसके पूरी कांग्रेस पार्टी सोनिया गांधी के दामाद के बचाव में उतरी हुई है। कांग्रेस का यह नाटक पूरा देश देख रहा है। भ्रष्टाचार का पैसा विदेशों में जमा हो रहा है। अगर काला धन देश में वापस आ जाए तो यहां की गरीबी और महंगाई दोनों खत्म हो जाएगी। इस समय देश आर्थिक संकट में है, मगर आगामी लोकसभा चुनाव के बाद राजनीति में बड़ा बदलाव होगा। बाबा रामदेव ने किसानों को लोकसभा चुनाव में भ्रष्टाचार और महंगाई के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018