ट्रैक्टर लूट कर भाग रहा बदमाश गिरफ्तार

Saharanpur Updated Wed, 17 Oct 2012 12:00 PM IST
देवबंद। भगवानपुर (उत्तराखंड) क्षेत्र से ट्रैक्टर ट्राली लूटकर भाग रहे एक बदमाश को देवबंद पुलिस ने सोमवार रात भायला रोड पर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। जबकि गैंग में शामिल तीन अन्य बदमाश भाग निकले।
एसपी (देहात) डा. अनिल मिश्र ने बताया कि गांव अब्दुल्लापुर (देवबंद) निवासी नरेंद्र ट्रैक्टर ट्राली में धान लेकर हरियाणा की लाडवा मंडी गया था। वहां से 14 अक्तूबर को वह लक्सर जा रहा था। तेजपुर (बलियाखेड़ी) के पास कार सवार चार बदमाशों ने उससे एक लाख 51 हजार रुपये की नकदी व ट्रैक्टर ट्राली लूट ली। बदमाश नरेंद्र के हाथ-पैर बांधकर उसे खेत में फेंक कर ट्रैक्टर को देवबंद की ओर लेकर भागे। नरेंद्र पुलिस कंट्रोल रूम में घटना की सूचना दी तो पुलिस ने वाहनों की चेकिंग शुरू दी। इस दौरान कोतवाली पुलिस को कुरडी मोड़ पर देवबंद की ओर से ट्रैक्टर ट्राली आती दिखाई दी। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायर कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रैक्टर चल रहे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि आल्टो कार में सवार बदमाश फरार हो गए। बदमाश ने अपना नाम इरशाद निवासी थाना कैराना जिला शामली बताया। जबकि अपने फरार साथियों के नाम साजिद निवासी जंधेड़ी, तौसीफ निवासी खेड़ी जिला शामली और अनिल जाट निवासी हिसावदा जिला बागपत बताए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। एसपी ने बताया कि गैंग में कुल पांच लोग शामिल हैं। ट्रैक्टर लूटने के सभी को यमुना ब्रिज (हरियाणा) पर मिलना था। गिरफ्तार बदमाश इरशाद ने उत्तराखंड समेत अन्य स्थानों से लूट की कई घटनाएं करना स्वीकार किया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls