हाईवे पर चालक को हाईजैक कर बोलेरो लूटी

Saharanpur Updated Fri, 31 Aug 2012 12:00 PM IST
छुटमलपुर। गुरुवार की दुपहर सहारनपुर हाईवे पर दो बदमाशों ने बोलेरो को चालक समेत हाईजैक कर लिया। बदमाश चालक को लहूलुहान कर खेत में फेंक गए। फतेहपुर और गागलहेड़ी थाना पुलिस बार्डर में उलझी रही और बदमाश आसानी से फरार होने में कामयाब रहे। घायल चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दुपहर लगभग 12 बजे हरिद्वार से 12 नई बोलेरो जीप मोहाली, चंडीगढ़ स्थित एजेंसी के लिए चली थी। इनमें से एक को एटा निवासी रतिराम पुत्र आलम सिंह चला रहा था। रतिराम के अनुसार हरिद्वार जनपद के भगवानपुर थाना क्षेत्र में चौल्ली के पास अचानक सड़क पर दो लोग उसकी जीप के आगे आ गए। उसने तेजी से ब्रेक लगाकर जीप को रोका। जब तक वह कुछ समझ पाता दोनों लोगों ने तमंचे के बल पर उसे आतंकित किया और बोलेरो में सवार हो गए। उनमें से एक बदमाश ने चालक सीट संभाल ली तथा दूसरा रतिराम को लेकर पीछे बैठ गया।
रतिराम ने विरोध किया तो तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। बदमाशोें ने लहूलुहान बेसुध हुए रतिराम को फतेहपुर थाना क्षेत्र में बार्डर के पास एक चकरोड पर खेत में फेंक दिया और फरार हो गए। करीब एक घंटा बाद रतिराम को होश आया और वह घिसटता हुआ सहारनपुर हाईवे तक आया। जहां उसने राह चलते एक बाइक सवार को हाथ दिया। वह रतिराम को लेकर गागलहेड़ी थाने पहुंचा जहां से पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भरती कराया। रतिराम ने बताया कि जीप में उसका बैग भी था जिसमें कपडे और छह हजार रुपये की नगदी थी। रतिराम का बेटा विजय भी दूसरी नई जीप लेकर पीछे आ रहा था जिसे पुलिस ने उसका साथी समझते हुए सूचना दी।
बार्डर में उलझी रही पुलिस और बदमाश फरार हो गए
फतेहपुर थाना पुलिस घटनास्थल भगवानपुर थाना क्षेत्र का बता रही थी। एसओ डीके त्यागी के अनुसार उनके यहां तो घायल चालक ही मिला है जबकि लूट दूसरे थाना क्षेत्र में हुई है। यहीं हाल भगवानपुर थानाक्षेत्र का था। दोनो थाने बार्डर को लेकर उलझे रहे जिसमें किसी ने भी सक्रियता दिखाते हुए बदमाशों की तलाश नहीं की। पुलिस की इस लड़ाई का फायदा उठाते हुए बदमाश आसानी से फुर्र हो गए।
चमारीखेड़ा से बट्टनवाला तक रहता है बदमाशों राज
सहारनपुर हाईवे पर चमारीखेड़ा और बट्टनवाला के रास्ते के बीच का क्षेत्र बदमाशों की शरणस्थली बन गया है।
24 अगस्त को छुटमलपुर डिपो की बस लुटी। दो सालो मेें चमारीखेड़ा और बट्टनवाला के बीच तीन रोडवेज बसें तथा और दर्जन भर बाइकें लूट चुकी हैं। बट्टनवाला में फतेहपुर और गागलहेड़ी थाना क्षेत्रों का बार्डर भी है। बदमाशों के लिए ये जगह ज्यादा मुफीद इसलिए है कि वारदात होने के घंटों तक पुलिस इसमें उलझी रहती है कि वारदात किस थाना क्षेत्र की है। तब तक बदमाश सेफ जोन में पहुंच जाते हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी में नौकरियों का रास्ता खुला, अधीनस्‍थ सेवा चयन आयोग का हुआ गठन

सीएम योगी की मंजूरी के बाद सोमवार को मुख्यसचिव राजीव कुमार ने अधीनस्‍थ सेवा चयन बोर्ड का गठन कर दिया।

22 जनवरी 2018

Related Videos

सहारनपुर में मुठभेड़ के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े इनामी बदमाश

सहारनपुर में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मुठभेड़ में चार बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े।

19 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper