ब्लू फिल्म बना ब्लैकमेलिंग की कोशिश

Saharanpur Updated Tue, 03 Jul 2012 12:00 PM IST
सहारनपुर। देहरादून के चार लोगों ने ब्लू फिल्म तैयार कर एक एनजीओ संचालक से रुपये ऐंठने की कोशिश की। संचालक ने कहा कि आरोपियों ने उनसे मिलते-जुलते किसी व्यक्ति की फिल्म बनाई है। इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
मंडी थानांतर्गत प्रताप नगर निवासी एनजीओ संचालक के मुताबिक उन्होंने देहरादून में एनजीओ की शाखा खोल रखी थी। देहरादून के पटेलनगर बंजारों वाला चौक निवासी बतौर टीम लीडर कार्यरत था। एनजीओ संचालक का कहना है कि उनकी अनुपस्थिति में तीन युवक टीम लीडर के पास आते थे, जो खुद को पत्रकार बताते थे। आरोप है कि एक जून की दुपहर टीम लीडर सहित तीनों युवक देहरादून स्थित उनके कार्यालय आए और लैपटॉप पर उन्हें ब्लू फिल्म दिखाई। ब्लू फिल्म उनकी बताते हुए रुपयों की मांग की। एनजीओ संचालक का कहना है कि उक्त फिल्म उनकी नहीं है। उक्त लोगों ने उनसे मिलते-जुलते किसी व्यक्ति की फिल्म तैयार कर रुपये ऐंठने की साजिश रची। आरोप है कि 19 जून को उक्त चारों लोग सहारनपुर में प्रताप नगर स्थित एनजीओ मुख्यालय पर आए और धमकी दी कि भले ही देहरादून आना जाना बंद कर दिया हो, रुपये तो देने ही होंगे। उन्होंने जब पुलिस बुलाने की बात कही, तो आरोपी धमकी देते हुए चले गए। एनजीओ संचालक ने चारों आरोपियों के खिलाफ मंडी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ।

23 जनवरी 2018