लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Rampur News ›   Rampur: Naqvi said the real issue is the share of development

रामपुर: नकवी बोले- वोटों की जागीरदारी नहीं, विकास की हिस्सेदारी असल मुद्दा

अमर उजाला ब्यूरो, रामपुर Published by: विक्रांत चतुर्वेदी Updated Sat, 26 Nov 2022 02:21 PM IST
सार

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ककरौआ में खिचड़ी पंचायत को किया संबोधित किया।

खिचड़ी पंचायत में खिचड़ी खाते पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी
खिचड़ी पंचायत में खिचड़ी खाते पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि वोटों की जागीदारी नहीं, विकास की हिस्सेदारी असल मुद्दा है। जाति, जमात के वोटों के ठेकेदारों की मंडली उसी समाज के विकास पर कुंडली मार कर बैठी रही और समावेशी सशक्तीकरण के बजाय सियासी शोषण करती रही।


नकवी शनिवार को रामपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव ककरौआ में खिचड़ी पंचायत को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी सुशासन की डोर को समावेशी विकास के छोर तक पहुंचा रहे हैं। समाज की सुरक्षा और समृद्धि के संकल्प के साथ काम कर रहे हैं। भाजपा की डबल इंजन की सरकार में उत्तर प्रदेश विकास की पटरी पर तेजी से दौड़ रहा है। मोदी-योगी की सरकार परिश्रम, पारदर्शिता और प्रमाणिकता के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का समावेशी सुशासन का संकल्प गरीबों की जिंदगी में खुशहाली और उनकी तरक्की की गारंटी है। मोदी-योगी ने समाज के सभी तबकों को सम्मान के साथ समृद्धि और सशक्तिकरण का बराबर का साझेदार बनाया है।


नकवी ने कहा कि मोदी-योगी ने वक्त की कठिन कसौटी पर समावेशी विकास की मजबूत इबारत लिखी है जिसका हर शब्द गरीबों की तरक्की का ताज बन रहा है। भाजपा दंगों, दबंगों की राजनीति को परास्त कर डेवलपमेंट, डेमोक्रेसी, डिग्निटी की राष्ट्रनीति के साथ काम कर रही है। भाजपा ने सुशासन और सेवा के संकल्प को राष्ट्रधर्म बनाया है।

इस अवसर पर प्रदेश के राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख, सांसद घनश्याम लोधी, पंचायत अध्यक्ष ख्यालीराम लोधी, पैकफेड के चेयरमैन सूर्य प्रकाश पाल, भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना, रामपुर भाजपा जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता, , कपिल आर्य, ज्वाला प्रसाद गंगवार, जागेश्वर दीक्षित, हंसराज पप्पू, महासिंह राजपूत, श्रीष गुप्ता ,राजीव मांगलिक, मोहन लाल सैनी, देवेंद्र सैनी, लक्ष्मी सैनी, प्रेमपाल सैनी सहित अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00