लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Rampur News ›   Rampur by election Azam Khan said that no one can defeat SP if there is honest polling

Rampur By Poll: आजम खां बोले- मैं नहले का जवाब दहले से नहीं बल्कि बीसवें से दूंगा, भौचक्की रह जाएगी भाजपा

अमर उजाला ब्यूरो, रामपुर Published by: आकाश दुबे Updated Sat, 26 Nov 2022 02:36 PM IST
सार

उपचुनाव को लेकर सपा नेता आजम खां बोले कि अगर ईमानदारी से पोलिंग हो गई तो इस सीट पर सपा के प्रत्याशी को कोई नहीं हरा सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा हमारे यहां से नेताओं को तोड़ ले जा रही है तो हम भी वहां से वर्करों को तोड़कर लाएंगे।

सपा नेता आजम खां
सपा नेता आजम खां - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन

विस्तार

रामपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सपा नेता आजम खां ने कहा है कि हम तो सिर्फ इतना चाहते हैं कि प्रशासन हमारे लोगों को वोट डालने दे। अगर ईमानदारी से पोलिंग हो गई तो इस सीट पर सपा के प्रत्याशी को कोई नहीं हरा सकता है। उन्होंने कहा कि भाजपा हमारे यहां से नेताओं को तोड़ ले जा रही है तो हम भी वहां से वर्करों को तोड़कर लाएंगे। इंतजार कीजिए, मैं नहले का जवाब दहले से नहीं बल्कि बीसवें से दूंगा। ऐसा जवाब दूंगा कि भाजपा के लोग भौचक्के रह जाएंगे।

आजम खां ने कहा कि अब अब्दुल तो दरी बिछाएगा नहीं। भाजपा के कार्यालय पर दरी तो बिछनी है, फिर दरी कौन बिछाएगा। क्या अंगद दरी बिछाएगा, अगर अंगद दरी बिछाएगा तो समझिए भाजपा गई। उन्होंने कहा कि ऐसा भी नहीं है कि हम प्रचार में भाजपा से पीछे चल रहे हैं। हम कोई शोर-शराबा नहीं कर रहे हैं। हमारे कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर रहे हैं। लोगों से शांतिपूर्वक अपना वोट डालने की अपील कर रहे हैं। सपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने अखिलेश यादव भी आएंगे। एक-दो दिन में उनका कार्यक्रम तय हो जाएगा।

आजम आगे बोले कि मैंने अपने आधे दशक की राजनीति में लोगों को जोड़ने का काम किया है। हमारा रामपुर के लोगों के साथ दिल से जुड़ाव है। इस जुड़ाव को समाप्त नहीं किया जा सकता है। परिस्थितियां विपरीत होने के बाद भी लोग हमारे कार्यालय पर आते हैं, हमारे कार्यक्रम में आते हैं। क्यों आते हैं, क्योंकि वो मुझे चाहते हैं। उनका मेरे साथ दिल का जुड़ाव है। मेरे साथ तो हर जाति-धर्म के लोग जुड़े हुए हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00