बच्चे की मौत पर महिला अस्पताल में हंगामा

ब्यूरो अमर उजाला / रामपुर Updated Thu, 07 Dec 2017 01:04 AM IST
child death in ladies hospital
महिला अस्पताल में हुई बच्चे की मौत के बाद हंगामा करते परिजन। - फोटो : अमर उजाला
बच्चे की मौत के बाद महिला अस्पताल में हंगामा खड़ा हो गया। इस दौरान तीमारदारों ने महिला अस्पताल के कर्मचारियों पर सुविधा शुल्क मांगने का आरोप लगाया। हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। 

गंज थाना क्षेत्र के मुहल्ला नालापार निवासी आयशा के नवजात बच्चे की महिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिवार के लोग मौके पर ही जमा हो गए और हंगामा करने लगे। परिवार के लोगों ने आरोप लगाया कि महिला अस्पताल के कर्मचारियों ने इलाज के दौरान लापरवाही बरती,जिससे बच्चे की मौत हो गई। हंगामे की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह शांत किया। परिवार के लोगों ने पुलिस से भी यही शिकायत की कि इलाज में लापरवाही बरती गई। अस्पताल कर्मचारी सुविधा शुल्क की मांग कर रहे थे। अस्पताल प्रशासन इससे इंकार कर रहा था।

पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कर दिया। हंगामे के दौरान अफरातफरी मच गई,जिसकी वजह से काफी दिक्कत हुई। कोतवाल मनोज कुमार सिंह का कहना है कि बच्चे की मौत के बाद हंगामा हो गया था,जिसके बाद मामला शांत करा दिया गया। दूसरी ओर महिला अस्पताल की चिकित्साधीक्षक डा.अनीता शर्मा का कहना है कि इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरती गई। परिवार के लोगों का आरोप पूरी तरह निराधार है। 
 

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

रामपुर में मोटरसाईकिल के लिए पत्नी को दिया तीन तलाक

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सरकार ने तीन तलाक पर कानून बनाने का फैसला तो जरूर कर लिया लेकिन इसका असर दिखाई नहीं दे रहा है।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls