29 को विधानसभा का घेराव करेगी एबीवीपी

Rampur Updated Sat, 25 Jan 2014 05:52 AM IST
रामपुर। अखिल भारतीय विद्याथी परिषद् (एबीवीपी) प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में आ रही गिरावट के विरोध में 29 जनवरी को विधानसभा का घेराव करेगी। शुक्रवार को संघ कार्यालय पर आयोजित मीटिंग में विभाग संगठन मंत्री महेश कुमार राठौर ने कहा कि राज्य के महाविद्यालयों में हर तरफ अनियमितता व भ्रष्टाचार व्याप्त है। न पढ़ाई समय पर हो रही है और न ही परीक्षा। प्रवेश फार्म नकली बिक रहे हैं। प्रदेश सरकार ने छात्रों के साथ जो भी वादा किया था पूरा नहीं किया।
इसके विरोध में 29 जनवरी को विधानसभा का घेराव किया जाएगा। इस मौके पर ज्ञानेंद्र राजपूत, अभिषेक चौधरी, राजकुमार, छत्रपाल, सुमित सिंह, दीपक राजपूत, अशोक कुमार सिंह, अनुज चंद्रवंशी, दिनेश राजपूत, जगदीश कुमार, हरेंद्र लोधी, रोहित सिंह, सौरभ, योगेंद्र पांडेय, धर्मेंद्र राजपूत, हिमांशु अग्रवाल, जितेंद्र यादव, विनोद राजपूत, विशेष वर्मा, अभिषेक सागर, प्रदीप कुमार गंगवार, प्रेम शंकर पटेल मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

रामपुर में मोटरसाईकिल के लिए पत्नी को दिया तीन तलाक

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सरकार ने तीन तलाक पर कानून बनाने का फैसला तो जरूर कर लिया लेकिन इसका असर दिखाई नहीं दे रहा है।

19 जनवरी 2018