जिला पंचायत के नौ कर्मियों का वेतन रोका

Rampur Updated Wed, 22 Jan 2014 05:51 AM IST
रामपुर। वसूली में लापरवाही बरतने पर मुख्य विकास अधिकारी कैप्टन आलोक शेखर तिवारी ने जिला पंचायत विभाग के नौ कर्मियों का वेतन रोकने के आदेश दिए हैं। साफ किया है कि किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।
सीडीओ ने सोमवार को जिला पंचायत की कर वसूली की समीक्षा की। समीक्षा के दौरान विभाग की वसूली की ढीली गति पर नाराजगी जताई। कहा कि पंचायत विभाग वसूली को लेकर गंभीर नहीं है, जिसकी वजह से वसूली लगातार पिछड़ रही है। सीडीओ ने इस मामले में जिला पंचायत के कर अधिकारी धनंजय सोम, प्रभारी अमीन आजम खां, फरीद खां, असगर अली, सुनील, जगदीश हरि, लिपिक गोसिया, लिपिक अश्वनी, प्रभारी लिपिक ऊषा यादव का वेतन रोकने के आदेश जारी किए हैं। सीडीओ ने साफ किया है कि जिला पंचायत में वसूली काफी खराब है। कर्मचारी इसमें लापरवाही बरत रहे हैं। सीडीओ की इस कार्रवाई से खलबली मच गई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

रामपुर में मोटरसाईकिल के लिए पत्नी को दिया तीन तलाक

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सरकार ने तीन तलाक पर कानून बनाने का फैसला तो जरूर कर लिया लेकिन इसका असर दिखाई नहीं दे रहा है।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls