मौसम का यू-टर्न, फिर छाया घना कोहरा

Rampur Updated Wed, 22 Jan 2014 05:51 AM IST
रामपुर। संडे को पसीने छुड़ा देने वाली धूप निकलने के बाद जहां लोगों को ठंड से राहत मिली थी, वहीं सोमवार को मौसम ने यू टर्न ले लिया। दिन भर कोहरा छाने से एक बार फिर लोगों को ठंड ने जकड़ लिया। जिससे लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि दोपहर बाद कुछ देर गुनगुनी धूप निकली, लेकिन ठंडक लगातार बनी रही।
रविवार को मौसम पूरी तरह साफ था। आसमान में खिली धूप निकलने के बाद लोगों को कड़ाके की ठंड से राहत मिली थी, लेकिन सोमवार को मौसम फिर पलटी मार गया। सोमवार की शुरुआत घने कोहरे के संग हुई। घने कोहरे की वजह से लोगों को एक दफा फिर ठंड का अहसास हुआ। कोहरे की वजह से लोग घरो में दुबक गए। सुबह के वक्त बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। दोपहर के बाद मौसम कुछ साफ होने लगा और सूर्य देवता के दर्शन होने लगे। गुनगुनी धूप निकलने के बाद भी ठंड अपना असर दिखा रही थी। शाम होते ही मौसम एक बार फिर सर्द हो गया। सर्द हवाओं के के बीच रेलवे स्टेशन, रोडवेज पर यात्री ट्रेनों और बसों का सिकुड़ते हुए इंतजार करते रहे। मौसम के मिजाज ने लोगों को परेशान कर रख दिया है। आज दिन का तापमान काफी नीचे रहा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

रामपुर में मोटरसाईकिल के लिए पत्नी को दिया तीन तलाक

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सरकार ने तीन तलाक पर कानून बनाने का फैसला तो जरूर कर लिया लेकिन इसका असर दिखाई नहीं दे रहा है।

19 जनवरी 2018