धंस गया सैंजनी नदी का पुल

Rampur Updated Mon, 20 Jan 2014 05:51 AM IST
बिलासपुर। सैंजनी नदी पर बने पुल का एक हिस्सा रविवार को बुरी तरह धंस गया। पुल के धंसने से स्वार मार्ग पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह ठप हो गया है। हालांकि ट्रैफिक डायवर्ट कर वाहन गुजारे जा रहे हैं, लेकिन लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
बिलासपुर-स्वार रोड पर करीब चार किलोमीटर दूर चकफेरी मोड़ से आगे सैंजनी नदी पर पुल के टूटे हिस्से का निर्माण एक वर्र्ष पूर्व पीडब्लडी ने किया था। इस पुल पर होकर माठखेड़ा, स्वार समेत सैकडों गांवों को लेागों का रोजाना आना जाना है। पुल पर बस, ट्रक, ट्रैक्टर-ट्रालियों का भारी मात्रा में दिनरात आना जाना रहता है। एक साल पहले पुल की पश्चिमी दिशा का एक छोर ढह गया था। प्रशासन ने वैकिल्पक व्यवस्था के तौर पर ग्राम मुंडिया खुर्द के पास से वाहनों को ग्राम मुल्लाखेड़ा होकर गुजारा गया था। कई महीने बाद ढह गए सिरे का निर्माण किया गया था। लाखों की लागत से एक साल पहले ही बना ये अबेंडमेंट रविवार को फिर धंस गया। पुल का हिस्सा नदी में गिरने लगा। इस दौरान मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। जो लोग पुल पर थे चीखते हुए इधर-उधर भागने लगे। एसडीएम मदनसिंह गर्ब्याल ने बताया कि पीडब्ल्यूडी को अवगत करा दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

रामपुर में मोटरसाईकिल के लिए पत्नी को दिया तीन तलाक

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सरकार ने तीन तलाक पर कानून बनाने का फैसला तो जरूर कर लिया लेकिन इसका असर दिखाई नहीं दे रहा है।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls