महिला को पीट-पीटकर मार डाला

Rampur Updated Sat, 22 Dec 2012 05:31 AM IST
सैदनगर। दो भाइयों के बीच मामूली बात को लेकर हुए संघर्ष के दौरान महिला की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। खूनी संघर्ष में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक वृद्ध की हालत गंभीर होने पर उसे बाहर रेफर कर दिया गया है। मामले की तहरीर एक पक्ष की ओर से दे दी गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र केमोहम्मदपुर शुमाली का है। गंगाराम और हजारी दोनों आपस में भाई हैं। दोनों के मकान एक दूसरे के बराबर है। हजारी का इन दिनों मकान बन रहा है। लिंटर पर पानी डालने को लेकर हजारी का अपने भतीजे नत्थु और उसकी पत्नी भूरी से विवाद हो गया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच बात बढ़ गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे व धारदार हथियार चले,जिससे अफरातफरी मच गई। इस हमले में नत्थु व उसकी पत्नी भूरी, बेटी राखी व पिता गंगाराम घायल हो गए। घटना केबाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया,जहां डाक्टरों ने भूरी को मृत घोषित कर दिया। पिता पुत्री का रामपुर में इलाज चल रहा है,जबकि गंगाराम को बाहर रेफर कर दिया गया है। मामले की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश भी दी,लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। एसओ कुशलवीर का कहना है कि मामले की तहरीर मिल गई है। मामला दर्ज कराया जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

रामपुर में मोटरसाईकिल के लिए पत्नी को दिया तीन तलाक

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सरकार ने तीन तलाक पर कानून बनाने का फैसला तो जरूर कर लिया लेकिन इसका असर दिखाई नहीं दे रहा है।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls