विज्ञापन

खाकी का संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च, खुफिया विभाग एलर्ट

Lucknow Bureauलखनऊ ब्यूरो Updated Sun, 22 Dec 2019 12:09 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
रायबरेली। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध को लेकर हो रहे विवाद के मद्देनजर खुफिया विभाग को अलर्ट कर दिया गया है, बल्कि खाकी संवेदनशील इलाकों में रूट मार्च कर रही है। शनिवार को शहर से लेकर देहात क्षेत्रों के संवेदनशील स्थानों पर पुलिस ने रूट मार्च करके लोगों को सुरक्षा का एहसास दिलाया।
विज्ञापन

पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने सभी सीओ व थानेदारों से क्षेत्र की हर गतिविधि की जानकारी ली और चौकन्ना रहने के निर्देश दिए। खासकर अराजकतत्वों पर विशेष निगरानी रखने के निर्देश दिए और कहा कि यदि कोई गलत हरकत करता है तो उस पर सख्त कार्रवाई करे।
सदर कोतवाल अतुल सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक संजय सिंह, स्वाट-सर्विलांस प्रभारी अमरेश त्रिपाठी ने शहर के कहारों का अड्डा, किला बाजार समेत अन्य संवेदनशील इलाकों में रूट मार्च किया। बूटों की धमक से पुलिस ने लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया कि वे निर्भीक होकर रहें।
कोई शांति व्यवस्था खराब करेगा तो उस पर सख्त कार्रवाई होगी। सीओ महराजगंज विनीत सिंह ने बछरावां, महराजगंज कस्बे में भ्रमण करके लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। डलमऊ कोतवाल श्रीराम ने भी मुराईबाग कस्बे में फ्लैग मार्च किया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नागरिकता संशोधन कानून के मद्देनजर जिले में सतर्कता बरती जा रही है। खुफिया विभाग भी अलर्ट है और संदिग्ध लोगों की गोपनीय जानकारी जुटा रहा है। माहौल खराब करने वालों से सख्ती के साथ पेश आया जाएगा।
संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल की गश्त
लालगंज। नागरिकता संशोधन कानून पर चौतरफा प्रतिक्रिया के मद्देनजर यहां पर प्रशासन पूरी तरह से चौकसी बरत रहा है। एसडीएम जीतलाल और इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह ने कस्बे के संवेदनशील इलाकों में पुलिस बल के साथ रूट मार्च किया और यह संदेश दिया कि कानून व्यवस्था को बनाए रखना सबकी जिम्मेदारी है।
अफवाहों पर लोग ध्यान न दें। वरना सख्त कार्रवाई होगी। पुलिस की पिकेट ड्यूटी भी संवेदनशील स्थानों पर लगी हुयी है। खासतौर से गांधी चौराहा, चिकवाही मंडी, बेहटा चौराहा, तिकोना पार्क, करूणा बाजार चौराहा, बडी बिल्डिंग के पास रेलवे स्टेशन रोड आदि स्थानों पर पुलिस की भारी फोर्स तैनात की गयी, जिससे लोगों में सुरक्षा का वातावरण बना रहे।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us