वकीलों ने कांग्रेसियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Raebareli Updated Sat, 25 Jan 2014 05:46 AM IST
सलोन (रायबरेली)। अमेठी संसदीय क्षेत्र में राहुल गांधी के सामने ताल ठोंकने की तैयारी में जुटे आप नेता डॉ. कुमार विश्वास की सभा में शुक्रवार को फिर बवाल हो गया। दिल्ली में पुलिस कर्मियों को हटाने के लिए आप नेताओं के धरने पर बैठने के सवाल को लेकर कांग्रेसी न सिर्फ सभास्थल में घुस आए, बल्कि आप नेता के साथ अभद्रता की। इस दौरान राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए। इससे गुस्साए वकीलों ने कांग्रेसियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जिससे वह भाग खडे़ हुए। इससे एक घंटे तक सलोन तहसील में अफरातफरी रही। इसके बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। यहीं पर हाल ही में हुई सभा में आप नेता पर अंडा फेंका गया था। बाद में आप नेता ने कहा कि वह किसी से डरने वाले नहीं हैं। वह अमेठी में ही रहेंगे।
सलोन तहसील परिसर में आप नेता कुमार विश्वास की सभा थी। इसमें सलोन बार एसोसिएशन के समस्त अधिवक्ताओं ने भाग लिया। सभा में जैसे ही आप नेता बोलने के लिए मंच पर खड़े हुए, उसी समय चार कांग्रेसी मंच तक पहुंच गए। उन्होंने आप नेता से सवाल किया कि दिल्ली में पुलिस कर्मियों को हटाने के लिए आपकी पार्टी ने धरना दिया है, क्या ये सही है। आप नेता ने उत्तर देने की बात कही तो कांग्रेसी राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। यही नहीं जवाब जाने बिना आप नेता के साथ अभद्र व्यवहार भी किया। समर्थकों और वकीलों ने बीचबचाव किया तो उनसे भी उलझ गए।
आप नेता से अभद्रता होने पर सभा में बैठे अधिवक्ता गुस्से में आ गए और वह कांग्रेसियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगे, जिससे वहां पर अफरातफरी मच गई। वकीलों ने कांग्रेसियों की घेराबंदी कर पिटाई की और काफी दूर तक दौड़ाया। तहसील के पास ही कोतवाली है, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। बाद में आप नेता कुमार विश्वास ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने गीत स्वर लय ताल छीन लो चाहे मैं इन सबसे डरने वाला नहीं हूं के माध्यम से कांग्रेसियों पर हमला बोला। इस मौके पर बार एसोसिएशन सलोन के संरक्षक ओम प्रकाश रस्तोगी, अध्यक्ष लालता प्रसाद, अधिवक्ता नरेंद्र त्रिपाठी, मो. तारिक, नरेंद्र त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls