अवैध बालू खनन में चार ट्रैक्टर पकड़े

Raebareli Updated Fri, 24 Jan 2014 05:47 AM IST
डीह। थाना क्षेत्र के रोखा गांव के पास बुधवार को पुलिस ने बालू लदी चार ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को पकड़ा। ये सभी सई नदी से बालू खनन करके जायस की ओर जा रही थीं। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को थाने में खड़ा कराकर खनन विभाग के उच्चाधिकारियों को सूचना दी है।
डीह के मकरहा मजरे कचनावां गांव के पास सई नदी में अवैध खनन किया जा रहा है। इसकी ग्रामीणों ने पुलिस से शिकायत की थी। बुधवार को डीह थानाध्यक्ष ब्रजेश यादव ने बालू लदी चार ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को रोखा गांव के पास पकड़ लिया। पुलिस को देखकर खनन करने वाले मजदूर व चालक भाग निकले। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए ट्रैक्टर रामचंदर व गुलाब वारिश निवासी पूरे फहीम बहादुरपुर और अशोक कुमार व विपती निवासी ब्रह्मचारी का पुरवा मजरे बिरनावां नसीराबाद के हैं। वाहनों को थाने में खड़ा कराया गया है। खनन विभाग के उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है। तहरीर मिलने पर सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls