मां-बेटियों को पीटा, सिगरेट से दागने का प्रयास

Raebareli Updated Wed, 22 Jan 2014 05:46 AM IST
रायबरेली। सदर कोतवाली क्षेत्र के खिन्नीतल्ला मोहल्ले में सोमवार शाम करीब 12-14 लोगों ने एक घर में घुसकर खूब कहर बरपाया। महिला और उसकी चार बेटियों पर लाठी-डंडे से जमकर पीटा। यही नहीं लड़कियों को सिगरेट से जलाने का प्रयास भी किया। इस घटना से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। मां-बेटी की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के पीछे संपत्ति विवाद बताया जा रहा है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
शहर के खिन्नीतल्ला की रहने वाली शबनम परवीन (45) अपनी चार बेटियों तबन्नम आफरीन (22), जेबा (21), आशिया (18), रोशनी (12) के साथ शाम को घर के अंदर बैठी थी। इसी दौरान करीब 12-14 लोग घर में घुस गए। सभी हाथ में लाठी-डंडे लिए थे। हमलावरों ने शबनम और उसकी बेटियों पर हमला बोलकर घर के अंदर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। यही नहीं तबन्नम को सिगरेट से भी जलाने का प्रयास किया। हमले में शबनम और उसकी चार बेटियां घायल हुई। सूचना पर पुलिस पहुंची मगर तब तक हमलावर भाग गए। इस घटना की जानकारी होते ही खिन्नीतल्ला के नागरिकों में अफरातफरी मच गई। देखते ही देखते वहां पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉ. बीके पाठक ने सभी का इलाज किया। डॉक्टर का कहना है कि शबनम और उसकी बेटी तबन्नम की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। तबन्नम को सिगरेट से जलाया भी गया है। बताया जा रहा है कि हमलावरों में कई ऐसे लोग शामिल थे, जो अपराधी किस्म हैं और उनके खिलाफ मुकदमे दर्ज हैं। घटना के पीछे संपत्ति विवाद बताया जा रहा है। कोतवाल एसपी द्विवेदी का कहना है कि घटना की जांच कराई जा रही है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls