घर में घुसकर मां-बेटियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Raebareli Updated Mon, 20 Jan 2014 05:46 AM IST
सतांव (रायबरेली)। गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के बांस गांव में रविवार को जमीन के विवाद को लेकर चल रही रंजिश में कुछ लोगों ने मां व उसकी दो बेटियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हमलावरों को दौड़ाया। इस पर वे भाग निकले। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के बांस गांव निवासी विधात्री (38) पत्नी जगन्नाथ और गांव के ही सुनील कुमार के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। रविवार को विधात्री दरवाजे पर बैठकर काम कर रही थी। इसी दौरान गांव के ही सुनील कुमार, रंजीत सिंह, आशीष सिंह व अमरेंद्र सिंह लाठी-डंडे लेकर वहां पहुंच गए। हमलावरों को देख विधात्री घर में घुस गई। इस पर वे लोग भी घर में घुस गए और उसकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। इसी बीच मां को बचाने दौड़ी पुत्री रागिनी (14), भोली (18) को भी आरोपियों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। चीख पुकार सुनकर जुटे ग्रामीणों ने हमलावरों को दौड़ाया। इस पर वे जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। ग्रामीणों ने घायल तीनों को सीएचसी में भर्ती कराया है। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि विधात्री की तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls