आग में जिंदा जला बुजुर्ग

Raebareli Updated Sun, 16 Dec 2012 05:30 AM IST
शिवगढ़ (रायबरेली)। थाना क्षेत्र के बेड़ारू गांव में शुक्रवार की रात कोठरी में सो रहा एक बुजुर्ग जिंदा जल गया। आग कैसी लगी, इसका कारण पता नहीं चल सका। ग्रामीण जब तक आग को बुझाते, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर क्षेत्रीय विधायक और एसडीएम मौके पर पहुंचे। विधायक ने पीड़ित परिवार को सहायता राशि भी दी।
गांव निवासी रामलौटन (70) अपनी पत्नी और बेटे से अलग कोठरी बनाकर रहता था। रात में खाना खाने के बाद वह कोठरी के अंदर सो गया। रात करीब 12 बजे अचानक कोठरी के अंदर से धुआं उठा। इसकी जानकारी हुई तो ग्रामीणों का मौके पर मजमा लग गया। ग्रामीणों के मुताबिक, कोठरी के अंदर घुसकर देखा गया तो रामलौटन गंभीर रूप से झुलस चुका था। आग बुझाकर उसे बाहर निकाला गया, लेकिन कुछ देर बाद ही रामलौटन ने दम तोड़ दिया। पत्नी रुक्मणी, बेटा रामसागर ने बताया कि आग कैसे लगी, इसका पता नहीं चल सका। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को न देकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्रीय विधायक रामलाल अकेला व महराजगंज एसडीएम अमरपाल सिंह गांव पहुंचे और पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। विधायक ने पीड़ित परिवार को सहायता राशि भी दी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls