सुल्तानपुर ने प्रतापगढ़ को हराया

Raebareli Updated Mon, 03 Dec 2012 05:30 AM IST
सलोन (रायबरेली)। गोल्डन स्टार क्लब की ओर से आयोजित मो. इस्माइल मेमोरियल फुटबाल प्रतियोगिता का रविवार को रंगारंग शुभारंभ हुआ। पहले दिन सुल्तानपुर और प्रतापगढ़ की टीमों के बीच मैच खेला गया। सुल्तानपुर की टीम ने पहला मैच जीत लिया। सलोन कस्बा स्थित मिनी स्टेडियम में फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। छतोह ब्लॉक के पूर्व प्रमुख नरेंद्र सिंह ने प्रतियोगिात की शुरुआत कराई। शुभारंभ के बाद सुल्तानपुर व प्रतापगढ़
की टीमों के बीच मैच खेला गया। सुल्तानपुर की ओर से मुन्ना ने पहला गोल किया। इसके बाद प्रतापगढ़ के सूरज ने गोल करके खेल को बराबर कर लिया। इसके बाद लगातार सुल्तानपुर के सईद, जुबैर व नाईक ने गोल करके सुल्तानपुर की टीम को 4-1 के अंतर से जीत दिला दी। शुभारंभ मौके पर नवाब अली, आरिफ, काजमी, शिवली, गुड्डू रायनी, निजाम अंसानी, सुधीर रस्तोगी, निरंकार रस्तोगी आदि मौजूद रहे। सोमवार को लालगंज व रायबरेली और अमेठी व सलोन के बीच मैच खेला जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls