डायट के प्रशिक्षु ने फांसी लगाकर दी थी जान

Raebareli Updated Wed, 14 Nov 2012 12:00 PM IST
रायबरेली। मिल एरिया थाना क्षेत्र में जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) के प्रशिक्षु ने फांसी लगाकर जान दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। पुलिस की मानें तो प्रेमिका का प्यार पाने में नाकाम होने पर प्रशिक्षु ने फांसी लगाई थी। बाराबंकी जिले के देवां निवासी एवं डायट के प्रशिक्षु अरविंद यादव (23) का शव सोमवार की सुबह डायट स्थित छात्रावास के कमरे में पंखे से गमछे के सहारे लटकता पाया गया था। कमरे के अंदर से पुलिस ने एक लड़की की फोटो भी बरामद की थी। इस मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही थी। पीएम रिपोर्ट आने के बाद प्रशिक्षु की मौत से पर्दा उठ गया। मिल एरिया थानेदार आरपी यादव के मुताबिक, प्रशिक्षु ने फांसी लगाई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग की बात सामने आई है। उन्होंने बताया कि अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि जिस लड़की की फोटो बरामद हुई है, उससे वह बहुत प्यार करता था। लड़की उसे नहीं चाहती थी। प्यार में नाकाम होने पर उसने फांसी लगाकर इस दुनिया से जाना ही बेहतर समझा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018