मरम्मत होने तक प्लेटफाॅर्म दो से नहीं गुजरेंगी ट्रेनें

Raebareli Updated Wed, 17 Oct 2012 12:00 PM IST
डलमऊ (ब्‍यूरो)। रायबरेली-कानपुर रेलमार्ग पर सोमवार की रात 4आरडीएल ट्रेन की दो बोगियों के पटरी से उतरने के मामले में अगले आदेश तक इस ट्रैक से होकर ट्रेनों के गुजरने पर रोक लगा दी गई है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर एएसएम ने डलमऊ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर मंगलवार से ट्रैक से रेलगाड़ियों के आवागमन को तत्काल प्रभाव से ठप कर दिया है।
मालूम हो कि 54224 4आरडीएल ट्रेन सोमवार को रघुराज सिंह स्टेशन से रायबरेली जा रही थी। डलमऊ पर पहुंचते ही अचानक ट्रेन डगमगाई और उसकी दो बोगियां पटरी से उतर गईं। प्लेटफार्म दो पर ट्रेन होने के कारण बोगियां प्लेटफार्म की दीवार से रगड़ती हुई करीब 10 मीटर तक घिसटती चली गईं थी। इसमें कुछ यात्री चुटहिल हो गए थे। इस घटना के बाद देर रात रेलवे की तकनीकी टीम के सीनियर सेक्शन इंजीनियर बीएन पाठक और जेई टी इसलाम ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की थी। जांच के बाद सही सलामत रहे डिब्बों को इंजन के साथ रायबरेली भेज दिया गया, जबकि क्षतिग्रस्त डिब्बों को पटरी से बाहर कर दिया गया। तकनीकी टीम का कहना था कि इस मामले में कौन दोषी है और कौन नहीं, यह तो उच्चाधिकारी ही जाने। उनका काम जांच के बाद रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज देना है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018