पंखे से लटककर युवक ने लगाई फांसी

Raebareli Updated Thu, 11 Oct 2012 12:00 PM IST
परशदेपुर (रायबरेली)। डीह थाने की परशदेपुर चौकी क्षेत्र के पदुमपुर गांव में बुधवार को एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक ने घटना को उस समय अंजाम दिया, जब घर के लोग खेतों की तरफ गए थे और बहन स्कूल गई थी। परिजन घर लौटे तो युवक को लटका देख कोहराम मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को उतारकर लिखापढ़ी के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पदुमपुर गांव निवासी बंशीलाल का 20 वर्षीय बेटा बबलू इधर-उधर घूमा करता था। गर्मी के दिनों में गन्ने के जूस की दुकान लगाता था। पिता के मुताबिक, वह मानसिक रूप से बीमार था, जिसका इलाज चल रहा था। बुधवार को बंशीलाल और उसकी पत्नी जगी खेत गई थी, जबकि छोटी बेटी और कक्षा तीन की छात्रा कृष्णा (7) गांव के प्राइमरी स्कूल गई थी। परिजन घर लौटे तो बबलू को छत पर लगे पंखे से लटकता देखा। वह गले में रस्सी का फंदा डालकर पंखे से लटक गया था। परिजनों ने परशदेपुर पुलिस चौकी को सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की और फिर शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि पिता बबलू के मानसिक रूप से बीमार होना बता रहा है, फिर भी वजह जानने के लिए जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls