पत्नी ने रचाई दूसरी शादी, पति ने कर ली खुदकुशी

अमर उजाला ब्यूरो, प्रतापगढ़ Updated Wed, 07 Feb 2018 11:15 PM IST
Wife married, married second wife, husband committed suicide
demo pic - फोटो : अमर उजाला
पत्नी के दूसरी शादी रचाने की खबर मिलने पर पति आपा खो बैठा। उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
नगर कोतवाली के कटरामेदनीगंज अवनपुर निवासी करन (30) पुत्र लालजी का शव बुधवार की सुबह घर के करीब नीम के पेड़ से लटकता मिला। यह देख परिजन रोने-बिलखने लगे। घटना की जानकारी मिलने पर चेयरपर्सन के पति सिराजुल हक और सिटी चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे। देखा तो स्टूल के सहारे करन ने फांसी लगाई थी।

मोहल्ले के लोगों की मदद से पुलिस ने उसकी लाश नीचे उतरवाई। परिजनों से जानकारी लेने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि करन की शादी आठ साल पहले मोहनगंज बड़ा का पुरवा निवासी गुड़िया देवी के साथ हुई थी। करन मछली बेचकर परिवार चलाता था, लेकिन एक माह से कुछ भी नहीं कर रहा था।

वह नशे का आदी हो चुका था। पत्नी गुड़िया व चार साल के बेटे सुग्गू को भी पीटता था। पति की पिटाई से आजिज आकर गुड़िया दस दिन पहले मायके चली गई थी। तीन दिन पहले गुड़िया ने किसी दूसरे से कोर्ट मैरिज कर ली। जिसके बाद करन तनाव में रहता था। परिवार के लोग भी उसकी हरकतों से परेशान रहते थे।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

एसपी के इस पूर्व विधायक के घर कुर्की, एक-एक सामान उखाड़ ले गई पुलिस

इलाहाबाद में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक के घर की कुर्की की गई। धूमनगंज थाने की पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद कुर्की की है। अलक्मा और सुरजीत हत्या मामले में आरोपी अशरफ फरार चल रहा है।

25 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen