बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

प्रतापगढ़: धूल उड़ाने पर मैजिक चालक की गोली मारकर हत्या

अमर उजाला ब्यूरो, प्रतापगढ़ Published by: विक्रांत चतुर्वेदी Updated Thu, 14 May 2020 11:56 AM IST

सार

दबंगों ने चालक के तीन साथियों को भी मारी गोली, अस्पताल में हंगामा
विज्ञापन
crime news
crime news - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

विस्तार

मैजिक से धूल उड़ने के विवाद को लेकर दबंगों ने चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से चालक के तीन साथी भी घायल हो गए। घायलों को लेकर पहुंचे परिजन अस्पताल में हंगामा करने लगे। बाद में सभी को प्रयागराज रेफर कर दिया गया। गांव में तनाव के चलते फोर्स तैनात कर दी गई है। आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए हैं।
विज्ञापन


नगर कोतवाली के पूरेशेख टेऊंगा निवासी अनिल उर्फ बबलू (40) पुत्र श्रीराम मैजिक चलाता था। बुधवार की शाम करीब साढ़े छह बजे वह अपनी मैजिक गाड़ी लेकर घर जा रहा था। कुछ दूरी पर नरवा का रहने वाला शाहरुख पुत्र जब्बार खड़ा था। मैजिक से धूल उड़ने पर शाहरुख ने अनिल को गाड़ी धीमी गति से चलाने के लिए कहा। इसी को लेकर उनके बीच विवाद बढ़ गया। 


शाहरुख को अनिल की बात नागवार गुजरी। उसने अपने कुछ साथियों को बुला लिया। बातचीत के दौरान ही शाहरुख अपने साथियों के साथ फायरिंग करने लगा। गोली लगने से अनिल उर्फ बबलू (40), रिंकेश (24) पुत्र प्रेमचंद्र, प्रदीप (30) पुत्र मनोज व रवि (27) पुत्र श्यामलाल घायल हो गए। शोरशराबा व फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो हमलावर भाग निकले। गोली से घायल लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया।  

गोली से घायल अन्य लोगों को एसआरएन अस्पताल प्रयागराज रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे सीओ सिटी अभय पांडेय ने फोर्स के साथ आरोपियों के घर दबिश दी, हालांकि वह हाथ नहीं लगे। तनाव की खबर मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us