न्याय न मिला तो विधानसभा में मांगेंगे जवाब

Pratapgarh Updated Wed, 29 Jan 2014 05:43 AM IST
डंडौली में ज्ञानचंद्र हत्याकांड की सूचना पर मंगलवार दोपहर अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय महासचिव मृतक के घर पहुंचीं। परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी की तथा अफसरों से बात कर कार्रवाई एवं परिवार को सुरक्षा देने की मांग की। चेतावनी दी कि यदि न्याय न मिला तो विधानसभा में मामला उठाया जाएगा।
अपना दल राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल, राष्ट्रीय महासचिव अनुप्रिया पटेल मंगलवार को डंडौली गांव पहुंचीं। उन्होंने मृतक की पत्नी गुड़िया, भाई राजाराम पटेल से घटना के बारे में जानकारी ली और पुलिस कर्मियों से कार्रवाई की बाबत पूछा। इसके बाद उन्होंने डीएम विद्या भूषण से दूरभाष पर बात की। उन्होंने कहा कि परिजनों के बयान, एफआईआर में की गई त्रुटि ठीक करते हुए परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जाए तथा जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी हो। रिपोर्ट में इंद्रजीत का नाम एसओ ने फर्जी डलवाया है, उसे निकाल कर सही व्यक्ति का नाम डाला जाए। परिवार को दस लाख की आर्थिक मदद दिलाई जाए। परिजनों से कहा कि दो-तीन दिनों में यदि पुलिस कार्रवाई नहीं करती तो अवगत कराएं। हम डीजीपी से बात करेंगे। दस दिन बाद शुरू रहे विधानसभा सत्र में भी मामला उठाया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

एसपी के इस पूर्व विधायक के घर कुर्की, एक-एक सामान उखाड़ ले गई पुलिस

इलाहाबाद में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक के घर की कुर्की की गई। धूमनगंज थाने की पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद कुर्की की है। अलक्मा और सुरजीत हत्या मामले में आरोपी अशरफ फरार चल रहा है।

25 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls