संविदा बिजली कर्मियों ने अभियंता को घेरा

Pratapgarh Updated Thu, 27 Dec 2012 05:30 AM IST
प्रतापगढ़। संविदा पर रखे गए बिजली कर्मचारी बुधवार को उग्र हो गए। मानदेय का चेक बाउंस होने से आक्रोशित कर्मियों ने एक्सईएन का घेराव किया। दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर नारेबाजी की। एक्सईएन पर शिकायत के बाद भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया गया।
बिजली कर्मचारी संघ के अध्यक्ष हेमंत नन्दन ओझा के नेतृत्व में मध्याह्न बारह बजे संविदा कर्मी भगवाचुंगी स्थित एक्सईएन कार्यालय पहुंचे। मानदेय का चेक बाउंस होने व कई लोगों को भुगतान मिलने पर नाराजगी जताई। संघ अध्यक्ष ने कहा कि बिजली विभाग के अफसर ठेकेदारों का साथ दे रहे हैं। ठेकेदार विभाग से हर माह भुगतान लेने के बावजूद कर्मियों को वेतन नहीं दे रहा। चेतावनी दी कि यदि समस्या का समाधान नहीं होता तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। बैठक में ओम प्रकाश, नंदलाल, यूनुस, पप्पू, रामअचल, घनश्याम, विजय बहादुर सिंह, संदीप तिवारी, छविनाथ, मुस्तकीम, घनश्याम, राजकुमार, सलमान, रामललन, हौसला प्रसाद, प्रमोद कुमार, हरिपाल आदि थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

एसपी के इस पूर्व विधायक के घर कुर्की, एक-एक सामान उखाड़ ले गई पुलिस

इलाहाबाद में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक के घर की कुर्की की गई। धूमनगंज थाने की पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद कुर्की की है। अलक्मा और सुरजीत हत्या मामले में आरोपी अशरफ फरार चल रहा है।

25 दिसंबर 2017