स्नान पर्व पर कमाई नहीं कर सका परिवहन निगम

Pratapgarh Updated Sun, 02 Dec 2012 05:30 AM IST
प्रतापगढ़। कार्तिक पूर्णिमा स्नान पर्व पर इस बार परिवहन निगम को अपेक्षित सफलता नहीं मिली है। बसें अधिक लगाने के बाद भी बीते वर्ष की अपेक्षा इस वर्ष आमदनी कम होने से विभाग की उम्मीदों पर पानी फिर गया है।
कार्तिक पूर्णिमा पर मानिकपुर गंगा स्नान के लिए स्नानार्थियों की सुविधा के लिए परिवहन निगम की पचास बसों को लगाया गया था। इन बसों ने बीते वर्ष आठ लाख रुपये की आमदनी की थी। इस बार बारह लाख रुपये का लक्ष्य निर्धारित किया गया था। परिवहन निगम ने पचास बसों को लगाया था। विभिन्न चौराहों को प्वाइंट बनाकर बसों का संचालन किया गया। तीन दिन की भाग दौड़ के बाद निगम को लगभग साढे़ सात लाख रुपये ही मिले जबकि बीते वर्ष की अपेक्षा इस वर्ष किराए में वृद्धि होने से अधिक आमदनी की संभावना थी। बारह लाख रुपये का लक्ष्य रखने वाले निगम को अभी अपेक्षित सफलता नहीं मिलने का कारण अधिकारी खोज रहे हैं। एआरएम दीपक चौधरी ने बताया कि जिस प्रकार निगम ने तैयारी की थी उस प्रकार सफलता नहीं मिली है। कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

एसपी के इस पूर्व विधायक के घर कुर्की, एक-एक सामान उखाड़ ले गई पुलिस

इलाहाबाद में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक के घर की कुर्की की गई। धूमनगंज थाने की पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद कुर्की की है। अलक्मा और सुरजीत हत्या मामले में आरोपी अशरफ फरार चल रहा है।

25 दिसंबर 2017