मलेरिया से दो सगे भाइयों की मौत

Pratapgarh Updated Sun, 28 Oct 2012 12:00 PM IST
विहार। क्षेत्र में चल रही संक्रामक बीमारी भी जानलेवा साबित हो रही है। शनिवार को मलेरिया से बाघराय थाना क्षेत्र के ठकुराइन का पुरवा गोपालापुर गांव में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। एक साथ दो मौतों से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना की जानकारी पर स्वास्थ्य विभाग का अमला गांव पहुंच जांच में जुट गया है।
गांव निवासी मुन्नू लाल के पुत्र अर्जुन पटेल (14), भीम पटेल (10) काफी दिनों से बुखार से पीड़ित थे। उनका उपचार स्थानीय स्तर पर चल रहा था। गंभीर होने पर परिजन उन्हें एसआरएन इलाहाबाद ले गए। वहां जांच के दौरान चिकित्सकों ने दोनों को डेंगू मलेरिया होने की बात बताई। उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। मौत की खबर पहुंचते ही पूरा गांव शोक में डूब गया। परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर सीएमओ बीके पांडेय, सीएचसी बाघराय अधीक्षक एसके टंडन समेत स्वास्थ्य विभाग का पूरा अमला पहुंच गांव के अन्य ग्रामीणों की जांच करने के साथ ही दवा आदि का छिड़काव किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

एसपी के इस पूर्व विधायक के घर कुर्की, एक-एक सामान उखाड़ ले गई पुलिस

इलाहाबाद में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक के घर की कुर्की की गई। धूमनगंज थाने की पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद कुर्की की है। अलक्मा और सुरजीत हत्या मामले में आरोपी अशरफ फरार चल रहा है।

25 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls