मौत के तीन सौदागरों को भीड़ ने दबोचा

Pratapgarh Updated Thu, 18 Oct 2012 12:00 PM IST
प्रतापगढ़। नगर में स्मैक बेचने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पब्लिक ने दबोच लिया। सभी को पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि लोगों की नजरें बचा मौत के सौदागरों ने 50 हजार का स्मैक नाले में फेंक दिया।
नगर कोतवाली परिसर से लगे स्कूल वार्ड में बुधवार दोपहर तीन युवक एक कोने में बैठे हुए थे। उनकी संदिग्ध गतिविधि देख मोहल्ले के लोग चौकन्ने थे। कई लोग उनके पास आए और रुपये थमा पुड़िया लेकर चले गए। माजरा समझने पर पब्लिक ने पुलिस को सूचना देने के बाद उन्हें धर दबोचा। लोगों ने सभी की तलाशी लेने के बजाय पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। पुलिस के आने के पहले पकड़े गए मौत के सौदागर राजकुमार ने लोगों की नजरें बचा लगभग 50 हजार कीमत का स्मैक नाले में फेंक दिया। मौके पर पहुंचे मकंद्रूगंज चौकी प्रभारी सैयद्दीन ने पब्लिक के हत्थे चढ़े तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया। सभी को कोतवाली लाकर लॉकप में डाल दिया। नगर कोतवाल पहुप सिंह ने कहा कि यह लोग स्मैक बेचने वाले गिरोह से जुड़े हैं। राजकुमार ने पिटाई के दौरान अपने पास मौजूद स्मैक नाले में फेंक दी। उसकी कीमत वह लगभग 50 हजार बता रहा है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

एसपी के इस पूर्व विधायक के घर कुर्की, एक-एक सामान उखाड़ ले गई पुलिस

इलाहाबाद में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक के घर की कुर्की की गई। धूमनगंज थाने की पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद कुर्की की है। अलक्मा और सुरजीत हत्या मामले में आरोपी अशरफ फरार चल रहा है।

25 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls