कैमरे में तस्वीर खिंचते ही समाप्त गया कार्यक्रम

Pratapgarh Updated Mon, 09 Jul 2012 12:00 PM IST
प्रतापगढ़। पार्टी कार्यालय में चंद सपाइयों ने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की पुण्य तिथि मनाई। पार्टी जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में उनके चित्र पर माला चढ़ाई गई। मीडिया के कैमरे में तस्वीर कैद होते ही कार्यक्रम समाप्त हो गया। इस तरह मनाई गई पुण्य तिथि सिर्फ फर्ज अदायगी में सिमट कर रह गई। रविवार को सपाइयों ने पार्टी कार्यालय पर चंद्रशेखर की पुण्य तिथि मनाने का इंतजाम किया। कार्यक्रम में चंद सपाइयों ने हिस्सा लिया। प्लास्टिक की एक कुर्सी पर गमछा बिछाने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री की तस्वीर रखी गई। जिलाध्यक्ष भइयाराम पटेल के साथ दो तीन लोगों ने चित्र पर माला पहनाई। कैमरा निकलते ही फोटो खिंचवाने के लिए अगल-बगल कुछ और सपाई भी जा कर खड़े हो गए। कैमरे का फ्लैश चमकते ही सभी इधर-उधर हो गए। करीब दर्जन भर सपाइयों के बीच मिठाइयां बांट कर उन्हें पानी पिलाया गया। इसके तत्काल बाद कार्यक्रम समाप्त हो गया। इस फर्ज अदायगी पर विज्ञप्ति में शब्दों का चादर डालने का तगड़ा प्रयास हुआ। जिलाध्यक्ष भइयाराम पटेल के हवाले से लिखा गया था कि समाजवाद की स्थापना के लिए स्व. चंद्रशेखर सदैव संघर्ष करते रहे। उनके कार्यों से सीख लेते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में विकास की गाथा लिखने में योगदान देने की आवश्यकता है। विज्ञप्ति में दावा है कि जिला महासचिव इरशाद सिद्दीकी ने कार्यक्रम का संचालन किया। इस मौके पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष इबरार जहानिया, शिवधर ओझा, मकसूद सभासद, राम किशोर साहू, आरफीन, अशोक सिंह, मनीष पाल, गौरव यादव, अतुल यादव, राजेश यादव, राहुल सिंह, मो. अख्तर राईन आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

एसपी के इस पूर्व विधायक के घर कुर्की, एक-एक सामान उखाड़ ले गई पुलिस

इलाहाबाद में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक के घर की कुर्की की गई। धूमनगंज थाने की पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद कुर्की की है। अलक्मा और सुरजीत हत्या मामले में आरोपी अशरफ फरार चल रहा है।

25 दिसंबर 2017