कुंडा में गुलशन ने मारा मैदान

Pratapgarh Updated Sun, 08 Jul 2012 12:00 PM IST
प्रतापगढ़। कुंडा टाउन एरिया में गुलशन यादव ने एकतरफा मैदान मार लिया है। उनके मुकाबले विजय कुमार पिछड़ गए। गुलशन को प्रमाणपत्र मिलते ही समर्थकों ने मतगणना परिसर में ही जिंदाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया।
कुंडा में सपा और राजाभैया समर्थक कई प्रत्याशी मैदान में थे। राजा भैया या फिर सपा का कोई नेता प्रत्याशियों के साथ नहीं उतरा। इसके बाद भी गुलशन यादव से सभी अपना मुकाबला मानने लगे थे। शनिवार को गुलशन ने पहले चक्र से बढ़त बनाई तो वह बढ़ते चले गए। तीन चक्र की मतगणना के बाद गुलशन को 7544 वोट मिले जबकि विजय कुमार 2889 वोटों के साथ दूसरे स्थान पर रहे। समाजवादी पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष राम अवध काका 1635 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे। इसके अलावा अखिलेश को 48, मैकूलाल को 184, रामप्यारे को 87, सीमा देवी को 53 और सुशीला को 190 वोट मिले। गुलशन यादव को आरओ ने शाम करीब 6 बजे जीत का प्रमाणपत्र दिया। प्रमाणपत्र पाते ही गुलशन के समर्थक मतगणना परिसर में ही जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। मतगणना परिसर के बाहर समर्थकों ने गुलशन को फूल मालाओं से लादकर कंधे पर उठा लिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

एसपी के इस पूर्व विधायक के घर कुर्की, एक-एक सामान उखाड़ ले गई पुलिस

इलाहाबाद में पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक के घर की कुर्की की गई। धूमनगंज थाने की पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद कुर्की की है। अलक्मा और सुरजीत हत्या मामले में आरोपी अशरफ फरार चल रहा है।

25 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls