विज्ञापन
विज्ञापन

अपना कुनवा बढ़ाने को नए सदस्य जोड़ रही भाजपा

Bareily Bureauबरेली ब्यूरो Updated Sun, 04 Aug 2019 06:26 PM IST
ख़बर सुनें
बरखेड़ा। जिले के प्रभारी मंत्री मुकट विहारी वर्मा ने कहा कि भाजपा के कार्यक्रम अन्य दलों से भिन्न हैं। भाजपा अपना परिवार बढ़ाने के लिए नए सदस्य जोड़ रही है।
विज्ञापन
शनिवार को कस्बे के एक बरातघर में सदस्यता अभियान की समीक्षा करने आए प्रभारी मंत्री ने कहा कि आज का कार्यक्रम सबसे अलग है। अन्य कार्यक्रमों में मांगों व अन्य विषयों पर चर्चा होती है। मगर आज अपना परिवार बढ़ाने पर चर्चा हो रही है। भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा राजनैतिक दल है। उसके सदस्यों की संख्या 12 करोड़ है। भाजपा को सत्ता की भूख कभी नहीं रही, लेकिन राष्ट्र को प्रगति के पथ पर ले जाने के लिए सत्ता में रहना आवश्यक है।
उन्होंने कहा कि भाजपा हर भारतीय के चेहरे पर खुशी देखना चाहती है। स्वामी विवेकानंद की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चिंतन है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने भी यही साधना की थी। हमारा लक्ष्य है कि एक भी पात्र व्यक्ति शौचालय, आवास और विद्युत कनेक्शन विहीन न रहे।
इस मौके पर विधायक किशन लाल राजपूत, जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता, सदस्यता प्रमुख संजीव प्रताप सिंह आदि रहे। संचालन मंडल अध्यक्ष अमित कुशवाहा ने किया।
विज्ञापन

Recommended

मान्यवर स्टोर में पहुंचे नच बलिए 9 के विनर प्रिंस और युविका, जीता फैंस का दिल
Manyavar

मान्यवर स्टोर में पहुंचे नच बलिए 9 के विनर प्रिंस और युविका, जीता फैंस का दिल

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019
Astrology Services

इस काल भैरव जयंती पर कालभैरव मंदिर (दिल्ली) में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात : 19-नवंबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

समस्तीपुर से प्रिंस राज और सतारा से दादासाहेब पाटिल जीते

बिहार की समस्तीपुर लोकसभा सीट पर लोजपा प्रत्याशी प्रिंस राज ने कांग्रेस के डॉ अशोक कुमार को 1,02,090 वोटों से मात दी। इस सीट से 2014 में राम विलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान ने जीत दर्ज की थी। उनके निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं। 

24 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश, मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी

महाराष्ट्र में किसी भी दल ने सरकार बनाने का दावा नहीं किया। इसके बाद केंद्रीय कैबिनेट ने राज्यपाल की सिफारिश के आधार पर राष्ट्रपति शासन की सिफारिश की है। देखिए रिपोर्ट

12 नवंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election