रामकिशोर हत्याकांड में बरेली एक युवक की तलाश

Bareily Bureau Updated Sat, 03 Jun 2017 05:51 PM IST
ख़बर सुनें

पीलीभीत। रामकिशोर हत्याकांड में हिरासत में लिए गए मृतक के रिश्तेदार से पूछताछ के बाद अब पुलिस को बरेली के एक युवक की तलाश है। उक्त युवक पर हत्याकांड में शामिल होने की बात कही जा रही है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी, लेकिन बैरंग लौटना पड़ा। मकान से पुलिस युवक का फोटो साथ लाई है, जिसे लोगों को दिखाकर अब छानबीन की जा रही है। इधर, परिवारीजनों ने भी उक्त युवक पर फोन कर धमकाने का आरोप लगाया।
बरखेड़ा क्षेत्र के कोकिला गांव निवासी 35 वर्षीय रामकिशोर पुत्र नंदलाल मंगलवार देर शाम गांव के एक युवक के घर जाने की बात कहकर घर से निकला था। रात भर लापता रहने के बाद रामकिशोर का शव बुधवार सुबह पड़ोस के गांव कबूलपुर में एक गन्ने के खेत में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही थी। इसमें मामला प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का निकलकर आ रहा है। हिरासत में लिए गए मृतक के रिश्तेदार से पूछताछ के बाद बरेली के भमौरा क्षेत्र निवासी एक युवक का नाम पुलिस की छानबीन में प्रकाश में आया। जिसको लेकर पुलिस धरपकड़ के प्रयास कर रही है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम को बरेली भेजा गया, लेकिन वह नहीं मिल सका। इधर, परिवारीजनों ने भी पुलिस की दबिश के बाद उक्त युवक पर फोन कर धमकाने का आरोप लगाया है। पुलिस बरेली से उक्त युवक का फोटो साथ लाई है। उसी के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। इंस्पेक्टर राजेश मौर्य ने बताया कि हत्याकांड को लेकर काफी क्लू मिल चुका है। वर्कआउट को लेकर कार्रवाई जारी है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

Spotlight

Most Read

Allahabad

दो बार रेकी के बाद अधिवक्ता पर किया गया अटैक

शातिर अपराधी अंजनी घटना से तीन दिन पहले रेकी करने गया था राजेश की गली में

24 मई 2018

Related Videos

गन्ना किसानों पर मेनका गांधी का वीडियो वायरल होने के बाद बवाल, अब दी ये सफाई

सोशल मीडिया पर पीलीभीत सांसद मेनका गांधी का गन्ना किसानों को लेकर एक वीडियो वायरल होने के बाद बवाल हो गया। विरोधी उनपर जमकर निशाना साधने लगे। इसके बाद मेनका गांधी ने सफाई दी।

17 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen