ट्रेन से कटकर युवक की मौत

Pilibhit Updated Fri, 24 Jan 2014 05:53 AM IST
पीलीभीत। शहर से सटे गांव नौगवां निवासी 40 वर्षीय नन्हेलाल की संदिग्ध हालात में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। परिवार वालों ने हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंके जाने का संदेह जताया है। मृतक के भाई ने घटना की तहरीर सुनगढ़ी पुलिस को दी है। उधर जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
गांव नौगवां निवासी बुद्धसेन ने बताया कि उनके छोटे भाई नन्हेलाल की रामलीला मैदान में चाय की दुकान है। बुधवार की देर शाम ट्रांसपोर्ट नगर स्थित कांशीराम कॉलोनी निवासी चार युवक दो महिलाओं समेत दुकान पर आए और चाय बनाने को कहा। किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी। उसके बाद नन्हे घर आया। बाद में खाना खाकर रात करीब 10 बजे घर से निकला था। आधी रात के बाद जीआरपी थाना से उसके भाई की रामलीला रेलवे क्रासिंग के निकट ट्रेन से कटकर मौत होने की जानकारी मिली थी। गेटमैन की सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। उधर मृतक के बड़े भाई बुद्धसेन ने हत्या कर शव रेलवे लाइन पर डाले जाने का संदेह जताया है। मृतक की पत्नी चांदनी का रो-रोकर बुरा हाल है। उसके एक पुत्री 10 वर्षीय सुमन दो पुत्र सात वर्षीय राजू और पांच वर्षीय अर्जुन है। प्रभारी निरीक्षक सुनगढ़ी अतुल प्रधान ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू यादव को तीसरे केस में 5 साल की सजा, कोर्ट ने 10 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls