दिल्ली की सीएम का फूंका पुतला

Pilibhit Updated Fri, 21 Dec 2012 05:33 AM IST
बीसलपुर। दिल्ली में गैंगरेप कांड के विरोध में नगर के होली चौराहे पर लोगों ने दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का पुतला फूंककर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने अभियुक्तों को फांसी की सजा देने की मांग की।
बृहस्पतिवार को तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार नगर के विभिन्न इलाकों के तमाम लोग होली चौराहे पर एकत्रित हुए और दिल्ली की घटना को लेकर दिल्ली की सीएम के विरोध में प्रदर्शन करने लगे। प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का पुतला फूंका।
प्रदर्शनकारियों अभियुक्तों को फांसी की सजा देने की मांग किया। प्रदर्शन करने वालों में पुष्पेंद्र पटेल, सुनील कुमार, अनिल सक्सेना, कल्लू राम, गौरव कुमार, भोले गंगवार, अजीत कुमार, कंचन कुमार, आयुष, अजीत सिंह, अशोक कुमार, धर्मपाल, गोपीराम, बृज मोहन, विनीत कुमार, गोधन लाल, आशु, हिमांशु, राकेश कुमार, अतुल कुमार, धर्मेंद्र कुमार, संतोष कुमार, रानी गंगवार, लालाराम, सुमित, प्रकाश, विकास, राजपाल, रामकुमार गुप्ता समेत तमाम लोग शामिल थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls