रोडवेज परिचालक को लूटा

Pilibhit Updated Wed, 19 Dec 2012 05:31 AM IST
पीलीभीत/ बीसलपुर। सशस्त्र बदमाशों ने सोमवार की रात रोडवेज के एक परिचालक से हजारों की संपत्ति लूट ली और उसे बांधकर डाल दिया।
कोतवाली क्षेत्र के गांव अमरा करोड़ निवासी रोडवेज बस परिचालक महेंद्र कुमार सोमवार को रात लगभग नौ बजे पीलीभीत से बीसलपुर जाने वाली बस से कासिमपुर मोड़ पर उतरा। उसके बाद वह पैदल ही अपने गांव को चल पड़ा। रास्ते में पुलिया पर पहले से ही घात लगाए बैठे पांच नकाबपोश बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाशों ने उससे डेढ़ हजार की नकदी, एक मोबाइल फोन, एक टिफिन और एक कलाई घड़ी लूट ली।
बदमाशों ने विरोध करने पर महेंद्र को तमंचों की बटों से पीटा और पड़ोस में स्थित गन्ने के खेत में बांधकर डाल दिया। बदमाशों ने पुलिस में रिपोर्ट करने पर दुष्परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। बदमाशों के जाने के बाद महेंद्र किसी तरह बंधन मुक्त हुआ और उसने गांव पहुंचकर लोगों को घटना की जानकारी दी। गांव के तमाम लोग लाठी डंडे लेकर उसी समय मौके पर पहुंचे और उन्होंने बदमाशों की काफी दूर तक तलाश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। मामले की तहरीर कोतवाली में दे दी गई है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017