कार्यकर्ताओं के बीच टटोली प्रत्याशियों की नब्ज

Pilibhit Updated Mon, 17 Dec 2012 05:31 AM IST
पीलीभीत। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जोनल उपाध्यक्ष व विधायक ललितेश पति त्रिपाठी ने कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की और आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी उतारने को लेकर चर्चा की। कार्यकर्ताओं ने एक स्वर से पूर्व मंत्री विनोद तिवारी को लोकसभा चुनाव में पार्टी का प्रत्याशी बनाए जाने का प्रस्ताव रखा।
रविवार को जोनल उपाध्यक्ष ने जिला, शहर, युवक कांग्रेस, महिला कांग्रेस और छात्र संगठनों के पदाधिकारियों की बैठक पीडब्लूडी के गेस्ट हाउस में ली। उन्होंने कार्यकर्ताओं के बीच लोकसभा प्रत्याशियों के चयन को लेकर नब्ज टटोली। इस पर पदाधिकारियों ने पूर्व मंत्री विनोद तिवारी को लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाए जाने का प्रस्ताव रखा। बैठक में जिलाध्यक्ष उमेश दीक्षित, पूर्व मंत्री विनोद तिवारी, पूर्व विधायक सन्नूलाल, पूर्व विधायक सुखलाल सुरेंद्र गुप्ता, जितेंद्र सिंह छावड़ा, निरंजन शर्मा, सुधईर गोस्वामी, हरप्रीत सिंह चब्बा, सौलतउल्ला, विनोद सक्सेना, वसुंधरा शुरभि समेत सभी प्रंटल संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे। बैठक के पूर्व कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया।
00
उपाध्यक्ष ने भी पेश की दावेदारी
जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष वीरेंद्र रस्तोगी ने भी जोनल उपाध्यक्ष के सामने अपनी दावेदारी पेश की। उन्होंने कहा कि पूर्व जिलाध्यक्ष सुधीर तिवारी के हटने के बाद नियुक्ति जिलाध्यक्ष ने आज तक कोई बैठक नहीं बुलाई। न ही कोई कार्यक्रम हुए और न ही केंद्र सरकार की नीतियों का प्रचार प्रसार कराया गया।
00
प्रदेश की जनता चाहती है बदलाव: ललितेश
पीलीभीत। प्रदेश सरकारों की उपेक्षा से जनता अब ऊब चुकी है। वह बदलाव लाने की अब जरूरत महसूस कर रही है। प्रदेश की जनता का मोह कांग्रेस की तरफ हो गया है। ऐेसे में कांग्रेस का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है। उक्त बातें प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जोनल उपाध्यक्ष व विधायक ललितेश पति त्रिपाठीी ने प्रेस वार्ता के दौरान कहीं।
रविवार को पीडब्लूडी के गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्तारूढ़ रही बसपा और सपा सरकार की गलत नीतियों के कारण जनता आज कराह रही है। उसका मोह इन पार्टियों से भंग हो चुका है। कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है, जो दबे, कुचले मजदूर और किसानों का हित में काम करती है। सपा की सरकार आते ही गुंडागर्दी ने रिकार्ड तोड़ दिए हैं। महिलाएं पूरी तरह से असुरक्षित हैं। अधिकारी भी बेलगाम हो गए हैं। अधिकारी जनता की समस्याओं पर ध्यान नहीं देते हैं। प्रदेश की जनता अब बदलाव देखना चाहती है। उसे कांग्रेस में ही भविष्य सुरक्षित दिखाई पड़ रहा है। पूरे देश में कांग्रेस का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है। इससे विपक्षी पार्टियों बौखला गई हैं और वह कांग्रेस के खिलाफ दुष्प्रचार कर रही हैं। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से ऐसे दलों के लोगों से सावधान रहने की सलाह दी है।

Spotlight

Most Read

National

2019 में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ेगी CPM

महासचिव सीताराम येचुरी की ओर से पेश मसौदे में भाजपा के खिलाफ लड़ाई में कांग्रेस समेत तमाम धर्मनिरपेक्ष दलों को साथ लेकर एक वाम लोकतांत्रिक मोर्चा बनाने की बात कही गई थी।

22 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper