विकास करने वाला होगा अध्यक्ष: फूलबाबू

Pilibhit Updated Fri, 26 Oct 2012 12:00 PM IST
पीलीभीत। जिले की सबसे बड़ी पंचायत के प्रमुख की कुर्सी को लेकर बसपा नेताओं ने रणनीति बनाना शुरू कर दी है। बृहस्पतिवार को बसपा नेता संजय गंगवार द्वारा बुलाई गई सदस्यों की बैठक में 14 सदस्यों ने भाग लिया। सदस्यों की संख्या देखकर बसपाई फूले नहीं समा रहे हैं। बैठक में पूर्व अध्यक्ष अनीता वर्मा की मौजूदगी से जिला पंचायत की कुर्सी को लेकर घमासान तेज होने की अटकलें लगने लगी हैं।
बैठक को आयोजित करने वाले बसपा नेता संजय गंगवार की माता जिला पंचायत सदस्य हैं। शहर विधायक के चुनाव में अपनी हार का बदला अब विधायक और राज्य मंत्री हाजी रियाज अहमद से चुकाना चाहते हैं। हालांकि बसपा के नेता और पूर्व मंत्री अनीस अहमद खां फूलबाबू की मौजूदगी और उनके बदला अंदाज कहीं न कहीं जिला पंचायत सदस्यों को भी छू गया है। वजह रही, शहर के एक होटल में बुलाई गई बैठक में फूलबाबू ने पहुंचते ही बोले, अब दूरियों से काम नहीं चलेगा। सब साथ बैठेंगे। बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सभी सदस्यों का सम्मान और उनके इलाके में विकास कराने वाला अगला जिला पंचायत अध्यक्ष होगा। उन्होंने जल्द ही एक और बैठक कर अध्यक्ष के लिए प्रत्याशी तय करने आश्वासन दिया।
बैठक में पूर्व अध्यक्ष अनीता वर्मा, नरैनो देवी, बुद्ध सेन वर्मा, किरन लता रस्तोगी, बच्चू लाल वर्मा, इंद्रजीत वर्मा, महेंद्र गंगवार, पप्पू मौर्या, रफीक अहमद, रमा गौरेला, सूरजपाल सागर आदि जिला पंचायत सदस्य मौजूद रहे।
0
पूर्व अध्यक्ष पर हुई टिप्पणी
बैठक में सदस्य किरनलता रस्तोगी समेत कई सदस्यों ने कहा कि अपने कार्यकाल में अध्यक्ष अनीता वर्मा ने क्षेत्र में विकास की बात नहीं सोंची।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017