थाने के सामने ही हजारों की चोरी

Pilibhit Updated Sat, 13 Oct 2012 12:00 PM IST
अमरिया। खाकी बदमाशों और चोरों के सामने बेदम नजर आने लगी है। अबकी चोरों ने थाना गेट के सामने स्थित एक दुकान की छत पर पड़ी टीनशेड काट दी और नगदी समेत हजारों रुपये का सामान ले उड़े। खासबात तो यह है कि एएसपी और सीओ थाने पर ही मौजूद रहे। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर थाना बिलसंडा के गांव कुर्रैया खुर्द में विधवा के घर से हजारों की चोरी नगदी समेत हजारों का सामान चुरा ले गए।
थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम टांडा निवासी मोहम्मद अब्बास की थाना गेट के सामने हाइवे पर किराना और मोबाइल की दुकान है। बृहस्पतिवार की रात चोर छत पर पड़ी टीनशेड काट कर दुकान के अंदर घुस गए। चोर यहां से भारी मात्रा में सिगरेट के डिब्बे, गगन गुटका, दो फ्लैक्सी सेलफोन और नगदी समेत पांच हजार रुपये के रिचार्ज कूपन चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी सुबह तब हुई जब दुकान स्वामी सुबह दुकान पर पहुंचा। दुकान खोलकर अंदर घुसते ही वह छत की टीन कटी और सामान बिखरा पड़ा देखकर चौक गया। चोरी की सूचना पर आसपास के दुकानदारों और कस्बावासियों की भीड़ लग गई। थाना गेट के सामने हुई चोरी की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। सीओ जहॉनाबाद और एसओ मौके पर पहुंच गए। खास बात तो यह है कसबा निवासी डॉ साबिर हुसैन के घर डकैती के वर्कआउट के लिए सीओ जहॉनाबाद थाने पर ही कैंप कर रहे हैं। घटना की रात एएसपी डॉ अरविंद भूषण पांडे भी थाने गए थे। वह रात करीब डेढ़ बजे हिरासत में लिए गए संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर वापस लौटे थे। इधर एसपी ने अमरिया एसओ ताहिर हुसैन को डकैती के खुलासे के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था। समय सीमा के भीतर डकैती के वर्कआउट में पुलिस को कोई क्लू तो नहीं मिले मगर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को फिर चुनौती दे डाली।
बिलसंडा। गांव कुर्रेया निवासी रामचन्द्र जाटव की विधवा नंदरानी ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि वह अपनी बेटी के घर गई हुई थी घर में ताला पड़ा था। बृहस्पतिवार की रात चोरों ने मकान का ताला तोड़ डाला। आरोप है कि कमरे के अंदर रखे बाक्श में से चोरों ने चार हजार रूपयों की नगदी, एक जोड़ी पायल, झुमकी समेत गृहस्थी का सारा सामान चुरा लिया। महिला का कहना है कि शुक्रवार को जब वह घर वापस लौटी तब दरवाजे पर पड़ा ताला टूटा देखकर हतप्रभ रह गई। घटना की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने गांव पहुंचकर मामले की जांच की।

Spotlight

Most Read

Madhya Pradesh

14 साल के इस बच्चे ने कराई चार कैदियों की रिहाई, दान में दी प्राइज मनी

14 साल के आयुष किशोर ने चार कैदियों की रिहाई के लिए दान कर दी राष्ट्रपति से मिली प्राइज मनी।

22 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper