बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

विरोध प्रदर्शन को लेकर भयभीत रही पुलिस

Pilibhit Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
पूरनपुर। हादसे के बाद पुलिस ने ऐसी फुर्ती दिखाई कि घायलों को प्राथमिक उपचार कराने के बजाय सीधे जिला मुख्यालय ले गई। लोगों का कहना है कि पुलिस सीएचसी लाकर प्राथमिक चिकित्सा दिलाती तो घायलों को राहत मिल सकती थी। इसको लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। गांव के दो लोगों की मौत पर सबलपुर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।
विज्ञापन

ट्रक- टेंपो भिड़ंत में तीन लोगों की मौत और आधा दर्जन लोेगाें के घायल होने पर घटनास्थल पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। हादसे पर कहीं लोग विरोध प्रदर्शन शुरू न कर दे इस आशंका को लेकर पुलिस भयभीत दिखी। पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को एक वाहन में लादकर सीएचसी न भेजवाकर पचास किलोमीटर दूर जिला मुख्यालय भेज दिया। इससे लोगों में रोष व्याप्त है। लोगों का कहना है कि अगर पुलिस सीएचसी लाकर प्राथमिक उपचार कराती तो घायलों को कुछ राहत मिल सकती थी। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजकर ट्रक को हटवाकर गढ़वाखेड़ा पुलिस चौकी भिजवा दिया। विरोध प्रदर्शन की आशंका पर नगर के अलावा घुंघचाई पुलिस चौकी का भी फोर्स बुला लिया गया। इधर गांव सबलपुर के दो लोगों की मौत पर गांव में मातम छा गया। मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

तेज रफ्तार बना हादसे का सबब
सवारी भरे दो टेंपो के चालकों में आगे पहुंचने की होड़ हादसे का कारण बन गई। जरा सी लापरवाही में महिलाओं समेत तीन की जान चली गई। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि टेंपो चालक अड्डे पर पहले पहुंचकर सवारियों को भरने की होड़ में रहते हैं। गुरुवार को भी सबलपुर गांव से दो टेंपो चालक एक साथ चले थे। पहले पहुंचने के चक्कर में ही एक टेंपो शार्टकट रास्ते से मुजफ्फरनगर चौराहा पहुंचा था, जबकि दूसरा हादसे का शिकार हुआ टेंपो मोहनापुर चौराहा होकर मुजफ्फरनगर चौराहा पहुंचा था।
परिजनों की चीत्कार से दहल उठे लोग
आसाम रोड पर हुई दुघर्टना में मारे गए लोगों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे तो उनके करुण क्रंदन से वहां मौजूद तीमारदार और लोगों के दिल दहल उठे। मृतकों के परिजन दहाड़ें मार-मारकर रो रहे थे। सभी मौजूद लोग बिलखते परिजनों को ढांढस बंधा रहे थे। परिजनों की चीत्कार देख वहां मौजूद सभी लोगों अपने आंसू नहीं रोक पाए।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X