विरोध प्रदर्शन को लेकर भयभीत रही पुलिस

Pilibhit Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
पूरनपुर। हादसे के बाद पुलिस ने ऐसी फुर्ती दिखाई कि घायलों को प्राथमिक उपचार कराने के बजाय सीधे जिला मुख्यालय ले गई। लोगों का कहना है कि पुलिस सीएचसी लाकर प्राथमिक चिकित्सा दिलाती तो घायलों को राहत मिल सकती थी। इसको लेकर लोगों में रोष व्याप्त है। गांव के दो लोगों की मौत पर सबलपुर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।
ट्रक- टेंपो भिड़ंत में तीन लोगों की मौत और आधा दर्जन लोेगाें के घायल होने पर घटनास्थल पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। हादसे पर कहीं लोग विरोध प्रदर्शन शुरू न कर दे इस आशंका को लेकर पुलिस भयभीत दिखी। पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को एक वाहन में लादकर सीएचसी न भेजवाकर पचास किलोमीटर दूर जिला मुख्यालय भेज दिया। इससे लोगों में रोष व्याप्त है। लोगों का कहना है कि अगर पुलिस सीएचसी लाकर प्राथमिक उपचार कराती तो घायलों को कुछ राहत मिल सकती थी। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजकर ट्रक को हटवाकर गढ़वाखेड़ा पुलिस चौकी भिजवा दिया। विरोध प्रदर्शन की आशंका पर नगर के अलावा घुंघचाई पुलिस चौकी का भी फोर्स बुला लिया गया। इधर गांव सबलपुर के दो लोगों की मौत पर गांव में मातम छा गया। मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।
तेज रफ्तार बना हादसे का सबब
सवारी भरे दो टेंपो के चालकों में आगे पहुंचने की होड़ हादसे का कारण बन गई। जरा सी लापरवाही में महिलाओं समेत तीन की जान चली गई। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि टेंपो चालक अड्डे पर पहले पहुंचकर सवारियों को भरने की होड़ में रहते हैं। गुरुवार को भी सबलपुर गांव से दो टेंपो चालक एक साथ चले थे। पहले पहुंचने के चक्कर में ही एक टेंपो शार्टकट रास्ते से मुजफ्फरनगर चौराहा पहुंचा था, जबकि दूसरा हादसे का शिकार हुआ टेंपो मोहनापुर चौराहा होकर मुजफ्फरनगर चौराहा पहुंचा था।
परिजनों की चीत्कार से दहल उठे लोग
आसाम रोड पर हुई दुघर्टना में मारे गए लोगों के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे तो उनके करुण क्रंदन से वहां मौजूद तीमारदार और लोगों के दिल दहल उठे। मृतकों के परिजन दहाड़ें मार-मारकर रो रहे थे। सभी मौजूद लोग बिलखते परिजनों को ढांढस बंधा रहे थे। परिजनों की चीत्कार देख वहां मौजूद सभी लोगों अपने आंसू नहीं रोक पाए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls