भाजयुमो ने फूंका केंद्रीय मंत्री का पुतला

Pilibhit Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर जताया गुस्सा

पीलीभीत। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने हिंदू धर्म की भावनाओं पर ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ आयुर्वेदिक कॉलेज चौराहे पर प्रदर्शन कर केंद्रीय विकास ग्रामीण मंत्री का पुतला फूंका।
मंगलवार को भाजयुमो के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में तमाम कार्यकर्ता आयुर्वेदिक कॉलेज चौराहे पर इकट्ठा हुए और कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान जिला महामंत्री ने अमित सक्सेना ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री यह भूल गए हैं कि वह किस धर्म के हैं। उन्होंने केंद्रईय ग्रामीण विकास मंत्री के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। प्रदर्शन के दौरान संगम सक्सेना, सुरेंद्र सिंह, अशोक सैनी, नितिन अग्रवाल, निमत अग्रवाल, गोपाल शुक्ला, विपिन, शैली, सीताराम, बनवारीलाल, संजय पटेल, राधेश्याम, निर्दोष, चंदन, संचित, अभाविप के कार्यकर्ता अमनदीप मिश्रा, मनदीप सिंह, राजू लोधी, वतनदीप आदि शामिल रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017