डीआरएम ने जाना पटरियों का हाल

Pilibhit Updated Sun, 07 Oct 2012 12:00 PM IST
पीलीभीत। डीआरएम उमेश सिंह ने पीलीभीत से मैलानी तक के ट्रैक का निरीक्षण किया। इस दौरान डीआरएम ने ट्रैक का बारीकी से निरीक्षण किया और पटरियों के उछाल आदि की जांच करके अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए।
शनिवार को डीआरएम उमेश सिंह का काफिला गाड़ियों से दोपहर करीब पौने तीन बजे आदर्श जंक्शन पर पहुंचा। उन्होंने स्टेशन पर सफाई व्यवस्था का जायजा लेते हुए स्टेशन अधीक्षक के रूम में जा पहुंचे। करीब बीस मिनट के दौरान उन्होंने अधिकारियों को कार्य संबंधी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इसके बाद सीधे पीलीभीत-ऐशबाग पैसेंजर में लगे निरीक्षणयान से मैलानी के लिए रवाना हो गए। खबर लिखे जाने तक डीआरएम के निरीक्षण यान की वापसी नहीं हुई थी।
नहीं दिखे पायदानों पर लटके यात्री
निरीक्षण करने जा रहे डीआरएम का निरीक्षण यान पीलीभीत-ऐशबाग पैसेंजर में सबसे पीछे लगा था। इसी ट्रेन के हर डिब्बे पर यात्री बड़े आराम से पायदानों पर लटके यात्रा करते रहे, लेकिन डीआरएम की नजर इन यात्रियों पर नहीं गई।
पूरनपुर। डीआरएम के मैलानी तक ट्रेन के निरीक्षण को लेकर रेलवे कर्मचारियोें और अफसरों में हड़कंप देखा गया। कहीं डीआरएम स्टेशन पर उतर कर निरीक्षण न कर ले को लेकर साफ-सफाई के अलावा अन्य व्यवस्थाएं दुरुस्त की गई थी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls