पेड़ की टहनियां काटना पड़ा महंगा, दो पकड़े

Pilibhit Updated Sun, 07 Oct 2012 12:00 PM IST
पीलीभीत। मोहल्ला आशफजान में बिजली सप्लाई में बाधक बनी एक पेड़ की टहनियां काटना दो मजदूरों को महंगा पड़ गया। डीएम के आदेश पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दो मजदूरों को हिरासत में लिया है।
मोहल्ला आशफजान में एक बेरी का पेड़ लगा है। इस पेड़ की टहनियां गुजरे बिजली के मकड़जाल तारों पर टिकी हैं। मोहल्ले वालों के मुताबिक बंदर के टहनियां झटकने पर आए दिन तार टूटते रहते हैं, जिससे दुर्घटनाओं का भी अंदेशा रहता है। इस पर मोहल्ले वालों ने शुक्रवार को दो मजदूरों को बुलाकर टहनियां क टवानी शुरू कर दीं। इसी बीच किसी ने डीएम को टहनियां काटने की सूचना दे दी। डीएम के आदेश पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मजदूरों को हिरासत में ले लिया। मजदूरों के कोतवाली लाते से मोहल्ले के कई लोग कोतवाली पहुंचे और टहनियां कटवाने का कारण बताते हुए उन्हें छोड़ने की गुजारिश की, लेकिन पुलिस ने छोड़ने से इंकार कर दिया। कार्यवाहक कोतवाल फूल सिंह ने बताया कि अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। दोनों युवक पुलिस हिरासत में हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls