प्रदेश की जनता ठगा महसूस कर रही है: लाल

Pilibhit Updated Wed, 05 Sep 2012 12:00 PM IST
पूरनपुर। बसपा के मंडल कोआर्डिनेटर राममूर्ति लाल ने कहा कि सपा के छह माह के कार्यकाल में प्रदेश की जनता को सम्मान की जहग अपमान मिला। बसपा ने समता मूलक समाज की स्थापना के साथ भाईचारा और विकास कराने के लिए दृढ़ संकल्पित है। पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से जी जाने से जुट जाए। संगठन और कार्यकर्ता की मेहनत के बदौलत ही बसपा मुखिया को केंद्र की कुर्सी तक पहुंचाया जा सकता है।
वह मंगलवार को नगर के एक होटल एंड रेस्टोरेंट में आयोजित बसपा कैडर बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बैठक में कार्यकर्ताओं को संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर, बसपा के नायक कांशीराम, ज्योतिवा राव फूले के जीवन संघर्ष के बारे में बिस्तार से बताया। दीनदयाल ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने को संगठन को नीचे से मजबूत करने की जरूरत है। कार्यकर्ताओं की मेहनत और आम जनता के सहयोग से प्रदेश चार बार सीएम की कुर्सी पार्टी की मुखिया ने संभाली। पूर्व विधायक अरशद खां ने कहा कि सपा ने जनता को गुमराह करके वोट हासिल किया, मगर अब प्रदेश की जनता अपने को ठगा महसूस कर रही है। उन्होंने सपा की छह माह की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि किसान को आज खाद नहीं मिल रही है। कर्मचारी वेतन के लिए परेशान है। पेंशनरों को पेंशन के लिए अफसरों के चक्कर काटने पड़ रहे है। सबसे ज्यादा तो युवाओं को गुमराह किया गया। अब युवाओं को आगे आकर सपा की गलत नीतियों के विरुद्ध आरपार की लड़ाई लड़नी चाहिए। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रामसनेही गौतम और संचालन मुन्ना लाल ने किया। बैठक को डा. जीएल वर्मा, पूर्व बसपा जिलाध्यक्ष दिनेश भारती, अशोक खंडेलवाल, बालकराम सागर, हरीराम गौतम, हरीशचंद्र चौहान, शमशुल, सहादत, डॉ. राममूर्ति गंगवार, चंद्रशेखर, कल्यान सिंह सरोज, नंद गोपाल, प्रेम गौतम, रामस्वरूप, डॉ. उमाशंकर कोहली, श्यामाचरन पासवान, मुनेंद्र सिंह, अर्चना वर्मा, विनोद गौतम, फिरोज खां, फकीरे खां आदि ने संबोधित किया।

Spotlight

Most Read

Chandigarh

'आप' के बाद अब मुसीबत में भाजपा, हरियाणा के चार विधायकों पर गिर सकती है गाज

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के बीस विधायकों की छुट्टी के बाद अब हरियाणा के भी चार विधायकों की सदस्यता जा सकती है।

22 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper