बेकाबू टैंपो पलटने से ग्रामीण की मौत, चार घायल

Pilibhit Updated Tue, 28 Aug 2012 12:00 PM IST
सिमरा मोड़ पर हुई दुर्घटना, सीएचसी में भर्ती कराए घायल

बीसलपुर/ टिकरी। सिमरा मोड़ पर अचानक अनियंत्रित होकर पलटे टैंपो के नीचे दबकर एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है।
सोमवार की दोपहर एक टैंपो पीलीभीत की ओर से सवारियां भरकर आ रहा था। टिकरी मोड़ पर तेज रफ्तार होने के कारण चालक उस पर से नियंत्रण खो बैठा, जिससे टैंपों अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंपो के नीचे दबकर गांव ललौर गुजरानपुर थाना बरखेड़ा निवासी 48 वर्षीय जानकी प्रसाद कश्यप की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि गांव के रामपाल की पत्नी मान देवी, वेगराज की पत्नी रूपा देवी, गांव रूरिया निवासी अख्तर शाह और थाना बरखेड़ा क्षेत्र के गांव डंडिया भगत निवासी रामऔतार राठौर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद चालक और परिचालक भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। मृतक के पुत्र ओमप्रकाश ने टैंपो चालक के खिलाफ नामजद तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017