डीआईओएस दफ्तर पर दिया धरना

Pilibhit Updated Fri, 10 Aug 2012 12:00 PM IST
शिक्षकों की मूल्यांकन बिल के भुगतान की मांग

पीलीभीत। उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन बिल पारित करवाकर भुगतान दिलाने समेत शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को लेकर माध्यमिक शिक्षक संघ से जुड़े शिक्षकों ने गुरुवार को डीआईओएस कार्यालय में धरना दिया।
अध्यक्ष प्रभात गुप्ता के नेतृत्व में शिक्षक दोपहर करीब 12 बजे डीआईओएस कार्यालय पहुंचकर धरने पर बैठ गए। जिला मंत्री हरगोविंद शर्मा, डॉ तोहत्तर पाल गंगवार, रमेश चन्द्र, प्रभात कुमार गुप्ता, सुनीता जोशी, अेमप्रकाश वर्मा, विनीता अग्रवाल ने शिक्षकों की समस्याओं पर प्रकाश डालते हुए समाधान की मांग की। कार्यक्रम की अध्यक्षता संतोष कुमार सक्सेना ने की। इसके बाद शिक्षकाें ने जिला स्तरीय 11 समस्याओं के समाधान को जिला विद्यालय निरीक्षक को संबोधित ज्ञापन और राज्य स्तरीय 14 समस्याओं के समाधान के लिए प्रमुख सचिव माध्यमिक शिक्षा को संबोधित ज्ञापन प्रभारी डीआईओएस को सौंपा। इस मौके पर कल्पना जायसवाल, वंदना शुक्ला, मनोज, शिव कुमार शर्मा, रूमादास, आशूमाला गंगवार समेत अनेक शिक्षक थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls