सरेशाम सर्राफ की गोली मारकर हत्या

Pilibhit Updated Wed, 01 Aug 2012 12:00 PM IST
लाखों के जेवरात से भरा बैग लूट ले गए बदमाश , सनसनी
बिलसंडा। ईटगांव से बीसलपुर जा रहे एक सर्राफ की गांव केंचुआ के निक ट बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने सरेशाम गोली मारकर हत्या कर दी । बदमाश आभूषणों से भरा बैग लूट ले गए।
एसओ बिलसंडा केपी यादव ने बताया कि बीसलपुर के मुहल्ला बख्तावर लाल निवासी गौरेंद्र किशोर रस्तोगी के 22 वर्षीय पुत्र राहुल रस्तोगी की गांव ईटगांव में सर्राफ की दुकान है। हर रोज की तरह वह मंगलवार की शाम करीब सात बजे दुकान बंद करके अपनी बाइक से घर वापस जा रहे थे। उसके साथ गांव मवैया निवासी टेलर प्यारेलाल भी थे। सर्राफ गांव केंचुआ से कुछ दूरी पर स्थित नखासा बाजार के निकट पहुंच पाए थे कि पीछे से दो बाइकों पर आए चार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उन्हें बाइक समेत गिरा दिया और बैग को छीनने की कोशिश की। जब बदमाश आसानी से बैग छीनने में कामयाब नहीं हुए तो व्यवसायी के सीने पर गोली मार दी और बैग लूट कर फरार हो गए। इस घटना में व्यवसायी का साथी प्यारेलाल भी घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही एसओ और सीओ तौकीर हुसैन मौके पर पहुंच गए और घटना के बाबत मृतक सर्राफ व्यवसायी के साथी प्यारे लाल से पूछताछ की। उधर, दिन दहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर गई और जांच पड़ताल की।

..और उजड़ गई गौरेन्द्र किशोर की दुनियां
मृतक राहुल के पिता गौरेन्द्र किशोर रस्तोगी बेटे की हत्या की खबर सुनकर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने किसी रंजिश से इनका किया। बता दें कि मृतक की चार बहनें हैं जिनमें दो की शादी हो चुकी है। भाईयों में सिर्फ सात वर्ष का अर्पण बचा है। मृतक के पिता ने पुराने डाकघर के समीप चाय की दुकान खोल रखी है वह इसी से होने वाली आय से घर का खर्च चला रहे थे। बेटा बड़ा हुआ तो उन्होंने उसके लिए गांव ईंटगांव में दो वर्ष पहले सर्राफ की दुकान खुलवा दी, जिससे घर की माली हालत सुधरने लगी थी, लेकिन आज हुई इस घटना ने पूरे परिवार को ही बड़ा झटका दे दिया है।

फोटो 31बीएसडीपीएच11-गौरेन्द्र किशोर रस्तोगी
मेरे बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। उसकी बदमाशों ने लूटपाट में असफल होने पर हत्या की है। बदमाश लाखों रुपयों के जेवरात से भरे बैग को लूट ले गए। उनका तो घर उजड़ ही गया है, लेकिन घटना करने वाले बदमाशों को ईश्वर सजा जरूर देगा।
गौरेंद्र किशोर रस्तोगी मृतक के पिता

बदमाशों ने अचानक तमंचा दिखाकर बाइक रोककर गिरा दिया। हम लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाशों ने राहुल की गर्दन में फंसे बैग को छीनने की कोशिश की, लेकिन बैग जब नहीं छीने पाए तो उसे गिराकर गोली मार दी और बैग लेकर बदमाश पहाड़गंज की ओर फरार हो गए।
प्यारेलाल मृतक का प्रत्यक्षदर्शी साथी

घटना के मूल में मामला कुछ और ही प्रतीत होता है। पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। शीघ्र ही वर्क आउट हो जाएगा। घटना स्थल पर पुलिस पिकेट रहती है, लेकिन घटना के समय पुलिसकर्मी नदारद थे। लिहाजा उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
तौकीर हुसैन सीओ बीसलपुर।

Spotlight

Most Read

Hapur

अब जिले में नहीं कटेंगे बूढ़े हो चुके फलदार वृक्ष

अब जिले में नहीं कटेंगे बूढ़े हो चुके फलदार वृक्ष

22 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper