जटपुरा गांव में घुस आया बाघ

Pilibhit Updated Tue, 24 Jul 2012 12:00 PM IST
शोर किया और आग जलाकर भगाया
गुस्साए किसानों की डिप्टी रेंजर से नोकझोंक

पूरनपुर। बाघ के गांव जटपुरा में घुस आया। लोगों ने शोर-शराबा कर उसे खेतों की ओर खदेड़ दिया। जानकारी देने पहुंचे किसानों की डिप्टी रेंजर से नोकझोंक हो गई। बाघ की चहल कदमी से दहशत व्याप्त हो गई है।
रविवार की देर रात बाघ गांव जटपुरा के समीप एक तालाब से निकलकर अन्नू शाह के घर की ओर जाता दिखाई दिया। कई लोगों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए, जबकि तमाम लोग अन्नू के घर के समीप एकत्र होने लगे। लोगों के भारी शोर-शराबा पर बाघ गन्ने के खेतों की ओर चला गया। बाघ के भय से गांव में करीब एक दर्जन स्थानों पर लोगों ने आग जलाई। बाघ आने की सूचना प्रधान विपिन सिंह ने फारेस्ट अफसरों को दी। मौके पर पहुंचे डिप्टी रेंजर किसानों को खेतों में न जाने, मवेशियों को घरों के अंदर बांधने को कहा। खेतों में न जाने की बात पर कई किसान आक्रोशित हो गए और उनकी डिप्टी रेंजर से नोकझोंक हुई। सामाजिक वानिकी के रेंजर हसीब बेग ने बताया कि जटपुरा गांव जंगल से कुछ दूरी पर ही है। वह कभी जंगल में तो कभी आबादी की ओर आ रहा है। उस पर पूरी तरह से नजर रखी जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017