लूट मामले में तीसरे दिन भी रिपोर्ट दर्ज नहीं

Pilibhit Updated Sat, 14 Jul 2012 12:00 PM IST
बरखेड़ा। पौटाकलां-सतरापुर मार्ग पर बुधवार की रात हुई लूटपाट और अगवा करने के मामले की रिपोर्ट पुलिस ने तीसरे दिन भी दर्ज नहीं की है। पुलिस का कहना है कि तहरीर नहीं मिली है। ग्रामीणों ने पुलिस पर अपराधों को बढ़वा देने का आरोप लगाया है।
बता दें कि बुधवार को थाना क्षेत्र के ग्राम सतरापुर निवासी प्यारेलाल व संजीव कुमार चिप लोड कराकर साइकिल से घर लौट रहे थे। सिंघाई नदी के पास असलहाधारी बदमाशों ने दोनों को रोक लिया और बंधक बनाकर पिटाई की थी। बदमाशों ने एक सेलफोन और दोनों के पास से एक हजार की नगदी भी लूट ली थी। शोरशराबे पर बदमाश प्यारेलाल को अपने साथ ले गए थे। लूट और अगवा करने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। मौके पर पहुंची थाने और जिरौनियां पुलिस ने ग्रामीणों के साथ कांबिंग कर तीन घंटे बाद प्यारेलाल को एक गन्ने के खेत से बरामद कर लिया था। पुलिस ने पहले ही दिन घटना को छुपाने की हर संभव कोशिश की और घटना को महज प्रयास होना बताकर पल्ला झाड़ लिया था।
ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस घटना छुपाकर अपराधों को बढ़ावा दे रही है। घटना के बाद से क्षेत्र में दशहत का माहौल है। दो दिन के बाद भी पुलिस नेमामले की रिपोर्ट दर्ज नही की है। इस संबंध में जब एसओ हरेंद्र कुमार सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद भूषण पांडे का कहना है कि पीड़ित ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये रिपोर्ट।

11 दिसंबर 2017